- सड़क किनारे लगे पोल से टकराई कार

- परिजनों संग जा रहे थे मौत में शामिल होने

खरखौदा : हापुड़ रोड पर धीरखेड़ा स्थित बीपीआर कोल्ड स्टोर के सामने रविवार सुबह ट्रक की साइड से बेकाबू हुई कार सड़क किनारे लगे होर्डिग पोल से टकरा कर परखच्चे उड़ गये। जिसमें सवार कृभकों के एरिया मैनेजर की मौत हो गयी, जबकि पत्‍‌नी व सास ससुर की हालत गंभीर है। घायलों को मेरठ स्थित आनंद हास्पिटल में भर्ती कराया गया है।

सुबह 10 बजे

हापुड़ रोड पर अवैध होर्डिगों का जाल बिछा हुआ है। मेरठ स्थित शास्त्रीनगर डीए 150 निवासी हरवीर सिंह राणा पुत्र मामराज 55 वर्ष फरीदाबाद में कृभको खाद में एरिया मैनेजर थे। रविवार सुबह करीब दस बजे स्वीफ्ट डिजायर कार में पत्‍‌नी विजय लक्ष्मी, ससुर मोहर सिंह चौहान, सास संध्यावती निवासी अलीगढ़ को लेकर खुर्जा स्थित एक मौत में शामिल होने जा रहे थे। जैसे ही कार हापुड़ रोड स्थित धीरखेड़ा स्थित बीपीआर कोल्ड स्टोर के सामने पहुंची तो ट्रक द्वारा ओवर टेक करते हुए कार से टकरा गया। जिसमें बेकाबू हुई कार सड़क किनारे लगे बसपा के राष्ट्रीय महासचिव मलूक नागर के होर्डिग से टकराकर परखच्चे उड़ गये।

शव का पोस्टमार्टम

क्षतिग्रस्त कार को काटकर चारों घायलों को उपचार के लिए हापुड़ स्थित देवनंदनी हॉस्पिटल भेजा। जहां हरवीर सिंह को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर परिजन पहुंच गये और घायलों को मेरठ स्थित आनंद हास्पिटल में भर्ती कराया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भतीजे नरेशपाल ने अज्ञात वाहन चालक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उधर, इस संबंध में मलूक नागर से संपर्क करने का प्रयास भी किया लेकिन बात नहीं हो सकी।

अवैध होर्डिग लेंगे कितनों की जान

खरखौदा : हापुड़ रोड पर अवैध होर्डिग की बाढ़ आ गयी है। सड़क किनारे सौ से अधिक लगे होर्डिग सड़क से सटे हुए लगे हुए हैं। गत वर्ष लालपुर में बारात में शामिल होकर जा रहे कार व टाटा मैजिक सवार आधा दर्जन लोगों की मौत हो गयी थी। जबकि कस्बे में लगे होर्डिग से कैंटर पलट गया और चालक की मौत हो गयी थी। होर्डिग वार में कितने की जान जाएगी यह चर्चा आम है।

सास की भी मौत की चर्चा, पुलिस ने अनभिज्ञता जताई

खरखौदा : देर शाम सास संध्यावती की मेरठ के अस्पताल में मौत होने की चर्चा भी फैल गयी। जबकि पुलिस अनभिज्ञता जताती रही। वहीं, सूत्रों का कहना था कि महिला की उम्र 80 वर्ष से अधिक है, जिसकारण शव का पोस्टमार्टम नहीं कराकर बिना पुलिसिया कार्रवाई के घर ले गये।