- रेल पटरी पर कान में ईयरफोन लगाकर गाना सुनते वक्त ट्रेन की चपेट में आई युवती, मौत

- एक अन्य घटना में बीमारी से तंग आकर ट्रेन के आगे अधेड़ ने कूदकर दी जान

VARANASI : कान में ईयरफोन लगाकर मोबाइल से गाना सुनते हुए रेलवे ट्रैक के पास से गुजर रही युवती की शुक्रवार को ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं एक अन्य हादसे में बीमारी से तंग आकर एक युवक ट्रेन के आगे कूद दुनिया से रुखसत हो गया। जबकि एक अन्य हादसे में ट्रेन की चपेट में आने से युवक अपनी दोनों टांगें गंवा बैठा।

पैसेंजर ट्रेन ने रौंदा

कैंट के फुलवरिया स्थित मानस नगर कॉलोनी की शालू गुप्ता (ख्भ् वर्ष) सिगरा क्षेत्र के एक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। हर रोज की तरह वह शुक्रवार की सुबह सिगरा जाने के लिए घर से पैदल निकली थी। रेल फाटक बंद होने के कारण रेल पटरी पर आ गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मुंह पर कपड़ा बांधकर और कान में ईयरफोन लगाई युवती मोबाइल से गाना सुनते हुए रेल पटरी पर पैदल जा रही थी। इस बीच लोहता की ओर से पैसेंजर ट्रेन आ गई। रेलवे ट्रैक पर शालू को देखकर आसपास के लोगों ने शोर मचाया लेकिन ईयरफोन होने के कारण शालू को कुछ सुनाई नहीं दिया और ट्रेन युवती को धक्का मारते हुए निकल गई। धक्का लगने से हवा में कई फीट उछलने के बाद शालू रेल पटरी पर गिरी और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।

और दे दी जान

चौबेपुर के गौराकलां गांव का मग्गन यादव (फ्भ् वर्ष) टीबी से इस कदर परेशान था कि इलाज के बावजूद ठीक न होने से आजिज आ चुके मग्गन ने शुक्रवार को सारनाथ आशापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। इसके अलावा मानसिक रूप से परेशान चल रहा छोटी पियरी का विष्णु प्रजापति सुबह कज्जाकपुरा रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचा। क्षेत्रीय लोग जब तक कुछ समझते उसने गुजर रही ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। ट्रेन की चपेट में आने से उसके दोनो पैर कट गए।