चौबेपुर की घटना, आधा दर्जन से ज्यादा घायल

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

चौबेपुर के डुबकियां के पास ईट लदी ट्रक में रविवार की सुबह एक इनोवा कार घुस गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गयी जबकि आठ लोग घायल हो गए। सभी घायलों को प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

चीख पुकार से दहला इलाका

घोसी से वाराणसी जा रही इनोवा डुबकियां पेट्रोल टंकी के पास हादसे का शिकार हुई। कार रोड साइड खड़ी ट्रक में घुस गयी। जिसके बाद पूरा इलाका कार में सवार सभी लोगों की चीख पुकार से दहल गया। चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को कार से बाहर निकालने के बाद हॉस्पिटल पहुंचाया। हॉस्पिटल ले जाते समय सलीम (20 वर्ष) निवासी शंकर तालाब वाराणसी की मौत हो गयी। जबकि घायल इरफान, गुड्डू, जावेद, समसुद्दीन नसीम, रियासत और ईदू को लेढूपुर स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। घटना के इनोवा का ड्राइवर भाग निकला।

वर्चस्व की लड़ाई में चली गोली

कैंट थाना क्षेत्र के गोइठहां में रविवार की शाम चुनावी माहौल के बीच गोली चलने की सूचना से हड़कंप मच गया। सूचना पुलिस को मिलते ही इंस्पेक्टर कैंट रतन सिंह यादव मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक वहां से हमलावर सहित बाकी सभी लोग भाग निकले। पुलिस का कहना है मामला आरोप प्रत्यारोप का है। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि एक पुरानी रंजिश में कुछ लोग क्षेत्र में पहुंचे और दूसरे पक्ष को डराने के लिए हवा में कई राउंड गोली चलाई। इससे क्षेत्र में दहशत फैल गई और सूचना पुलिस को दे दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन हाथ कुछ नहीं लगा। हालांकि पुलिस गोली चलने की बात से इनकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि दो पक्षों में वर्चस्व को लेकर नॉर्मल मारपीट हुई है।