- सारनाथ में वॉटर टैंकर की चपेट में आने से साइकिल सवार की गई जान, ग्रामीणों ने घंटों किया जाम

-किशोर का क्षत विक्षत शव देख अधेड़ महिला की हार्टअटैक से मौत

सारनाथ क्षेत्र के सिंहपुर गांव के सामने बन रही रिंग रोड पर गुरुवार की शाम टैंकर की चपेट में आने से साइकिल सवार आदित्य की मौत हो गई। हादसे की जानकारी पर हसनपुर गांव के लोगों के साथ मौके पर पहुंचीं तारा देवी किशोर का क्षत विक्षत शव देख विचलित हो गई और हार्ट अटैक आने से उन्होंने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया।

क्लास 11 का था छात्र

चोलापुर थाना क्षेत्र के नवापुरा गांव निवासी आदित्य यादव (17) कक्षा 11 का छात्र था। पढ़ाई के साथ-साथ वीडियोग्राफी करता था। गुरुवार को शाम में साइकिल से अपने घर जा रहा था। इसी दौरान टैंकर की चपेट में आ गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना से नाराज ग्रामीणों ने टैंकर को क्षतिग्रस्त कर दिया। टैंकर चालक सत्यदेव तिवारी निवासी प्रतापगढ़ की पिटाई शुरू कर दी। सूचना पर कैंट, सारनाथ, जैतपुरा व शिवपुर थाने की फोर्स पहुंची और ग्रामीणों से टैंकर चालक को छुड़ाया। पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेने की कोशिश की लेकिन आक्रोशित ग्रामीण मुआवजा व कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े रहे। बाद में एसडीएम व सीओ कैंट के समझाने पर शांत हुए।

मौत खींच लाई तारा को

इस घटना की सूचना मिलते ही 50 वर्षीय तारा देवी अपने को रोक नहीं सकीं और वह भी मौके पर पहुंच गई। इस बीच उन्होंने छात्र के शव को इतनी बुरी हालत में देखा तो उनकी हालत बिगड़ने लगी। जब तक लोग कुछ समझते वह गिर पड़ीं। आननफानन में उन्हें प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।