- पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

- आरोपी ने गार्ड पर हथौड़े से किए थे ताबड़तोड़ वार

DEHRADUN: बदमाशों के हमले में गंभीर रूप से घायल आईडीबीआई बैंक के एटीएम के गार्ड की बुधवार देर रात अस्पताल में मौत हो गई. पिछले 26 दिनों से उसका महंत इंदिरेश अस्पताल में इलाज चल रहा था. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

गार्ड पर हथौड़े से किए थे वार

आपको बता दें दो दिसंबर की रात सहारनपुर चौक पर शिवाजी धर्मशाला के निकट स्थित आईडीबीआई बैंक के एटीएम में लूट के इरादे से एक बदमाश घुस आया था. बदमाश ने एटीएम तोड़ने से पहले वहां मौजूद गार्ड राजेंद्र निवासी श्रीदेव सुमननगर थाना वसंत विहार पर हथौड़े से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए. जिससे वह गंभीर घायल हो गया था. बदमाश ने इसके बाद एटीएम तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन नाकाम रहा. इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गया.

इलाज के दौरान हुई मौत

आसपास के लोगों की मदद से राजेंद्र को महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका तीन बार ऑपरेशन हुआ, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. बुधवार देर रात उसकी उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. उधर, बीते 11 दिसंबर को पुलिस ने एटीएम में गार्ड पर हमला करने वाले बदमाश और उसके साथी को पटेलनगर से गिरफ्तार कर लिया था. जिनकी पहचान आमिर पुत्र मो. याकूब निवासी मोहल्ला जाटन कोतवाली बिजनौर और तसलीम पुत्र इशलामुद्दीन निवासी मोहल्ला सैय्यदवाड़ा नगीना बिजनौर हाल पता देहराखास देहरादून के रूप में हुई थी, दोनों फिलहाल जेल में हैं. एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है. रिपोर्ट मिलने के बाद जो तथ्य सामने आएंगे, उनके अनुसार मामले में दर्ज मुकदमे में हत्या और अन्य धाराएं तरमीम कर दी जाएंगी.