-जीएमएस रोड पर बाइक फिसलने से आर्मी जवान की डेथ

-रायपुर से मसूरी जा रही ऑल्टो पेड़ से टकराई, मौत

DEHRADUN : संडे को राजधानी में दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना बसंत विहार एरिया में हुई। जहां बाइक फिसलने से बाइक सवार एक आर्मी जवान की मौत हो गई। जबकि दूसरी रायपुर एरिया में जहां ऑल्टो कार पेड़ से टकराने से कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

आर्मी जवान की मौत

सड़क हादसे की पहली घटना बसंत विहार थाना क्षेत्र की है। संडे शाम बाइक सवार विनय कुमार बहुखंडी पुत्र वाचस्पति बहुखंडी निवासी पौड़ी गढ़वाल प्रेमनगर से बसंतविहार की ओर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि जीएमएस रोड स्थित पेट्रोल पंप के सामने उनकी बाइक ने अचानक नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर पर जा टकराई, जिससे उसके सिर में काफी गम्भीर चोट आई। लोगों आर्मी जवान को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। थानाध्यक्ष बसंत विहार प्रदीप चौहान ने बताया कि विनय भारतीय सेना का जवान है। जो इस वक्त आगरा में तैनात था। वह किसी आवश्यक काम से देहरादून आया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

-----------------

पेड़ से टकराई कार

एक्सीडेंट की दूसरी घटना रायपुर थाना एरिया के सोडा सरूली गांव के समीप हुई। जहां लालतप्पड़ निवासी नरेश वर्मा पुत्र ज्योति प्रसाद वर्मा संडे देर रात रायपुर रोड होते हुए मसूरी जा रहे थे, लेकिन सोड़ा सरौली के पास उनकी कार अचानक अनियंत्रित हो गई और पेड़ से टकरा गई। जिससे नरेश की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि कार को कब्जे में ले लिया गया है।