- निर्माणाधीन छत को तरी करने के लिए मोटर चलाकर ड्रम में पानी भर रहा था

FATEHPUR : सदर कोतवाली क्षेत्र के गड़रियनपुरवा गांव में निर्माणाधीन मकान की छत को तरी करने के लिए ड्रम में पानी भरते समय पानी में करंट उतर आया। जिससे मोटर चलाकर पानी भर रहे किशोर की करंट से चिपककर मौत हो गई। हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा है।

गड़रियनपुरवा मजरे अस्ती गांव निवासी चंद्रपाल मकान बनवा रहे थे। निर्माणाधीन मकान में दीवार व छत को तरी करने के लिए उनके क्भ् वर्षीय छोटे बेटे शिवशंकर ने रविवार को सुबह मोटर चला दिया और ट्यूब लगाकर ड्रम में पानी भरने लगा। मोटर का तार कहीं से कटा होने की वजह से ड्रम के पानी में करंट उतर आया। पानी को छूते ही शिवशंकर करंट की चपेट में आ गया। चीख पुकार सुनकर परिजन आनन-फानन उसे सदर अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सीय टीम ने शिवशंकर को मृत घोषित कर दिया। मृतक के गमजदा भाईयों दयाशंकर व रामशंकर ने बताया कि पिता मजदूरी करके जीविकापार्जन करते हैं। किसी तरह से वह सभी मिलकर मकान बनवा रहे थे कि पूरे परिवार के लिए रविवार का दिन काल बनकर आया।

शहर कोतवाल केके यादव का कहना था कि प्रथम दृष्टया किशोर की पानी में करंट उतर आने से मौत हुई है, फिर भी शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है।