अलग-अलग क्षेत्रों में हुए हादसों में गई कुल तीन लोगों की जान

ALLAHABAD: असुरक्षित ड्राइविंग से हाईवे पर मौत की रेस बढ़ती ही जा रही है। जिले के हंडिया, थरवई व घूरपुर एरिया में गुरुवार को कुल तीन हादसे हुए। इनमें तीन लोगों की मौत हो गई। हाईवे पर बीते 45 दिनों में हादसों में 11 की मौत के साथ 50 से अधिक लोग घायल हुए हैं।

हंडिया में ट्रक ने ली अधेड़ की जान

वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र स्थित साधौपुर खरावन गांव निवासी रवीन्द्र नाथ तिवारी का पुत्र प्रदीप (42) बाइक से गुरुवार को करीब नौ बजे जमीन के मामले की पैरवी के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट आ रहा था। हंडिया थाना क्षेत्र के बरौत कस्बा के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। आसपास के लोग जब तक उसे हॉस्पिटल ले जाते उसकी मौत हो गई। बाइक में मिले कागजातों से शिनाख्त के बाद पुलिस ने परिजनों को हादसे की जानकारी दी। जानकारी के बाद मां पुष्पा देवी, पत्‍‌नी साधना, बेटी गौरी और बेटा अभिजीत रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। प्रदीप के चचेरे भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए चालक को हिरासत में ले लिया।

गौहनिया में युवक को रौंदा

घूरपुर क्षेत्र स्थित करमा बाजार के मंतोरिया का पूरा निवासी मो। इब्राहिम (22) पुत्र जुमेरात अली फेरी लगा कर कास्टमेटिक का सामान बेचता था। गुरुवार सुबह करीब 11 बजे वह जसरा स्थित बैंक में मोपेड से पैसा जमा करने जा रहा था। गौहनिया चौराहा पुलिस चौकी के सामने ईट लेकर रीवां की तरफ जा रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर से इब्राहिम नीचे गिरा और उसका सिर ट्रक के पहियों के नीचे आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

थरवई में छात्र को कुचला

सहसों बाई पास निवासी सुभाषचन्द्र गुप्ता का पुत्र प्रफुल्ल कुमार (12) कक्षा छह का छात्र था। वह गुरुवार की शाम साइकिल से दुकान गया था। लौटते समय थरवई थाना क्षेत्र के भोपतपुर गांव के पास फूलपुर की तरफ कोयला लेकर जा रहे ट्रक ने साइकिल में टक्कर मार दी। जानकारी पर पहुंचे परिवार के लोग उसे जब तक हॉस्पिटल ले जाते उसकी रास्ते में मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक सहित भाग रहे चालक को पकड़ कर लोगों ने थरवई पुलिस को सौंप दिया।

04

फरवरी को बाइक पर बैठी महिला को ट्रैक्टर ने रौंदा मौत

13

फरवरी को अज्ञात वाहन ने राजगीर को कुचला मौत

14

फरवरी अप्पे की टक्कर से साइकिल सवार अधेड़ की मौत

23

फरवरी को बेकाबू ट्रैक्टर ने महिला व बाइक सवार दो को रौंदा, मौत

24

फरवरी को ट्रक ने साइकिल सवार युवक को रौंदा मौत

01

मार्च को बाइक सवार युवक को ट्रक ने रौंदा मौत

09

मार्च को ट्रैक्टर ने बाइक सवार अधेड़ व वृद्ध महिला को रौंदा मौत

13

मार्च को ट्रक ने बालू मजदूर को रौंदा मौत

15

मार्च को थरवई, हंडिया व घूरपुर हाईवे पर ट्रक ने छात्र, युवक व अधेड़ को रौंदा तीनों की मौत