-दोस्तों ने कहा, अत्यधिक शराब पीने से गई जान

- मृतक की बहन ने लगाया दोस्त रोहित व बिट्टू पर आरोप

- अरगोड़ा थाना में दो युवकों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज

---

रांची : अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित अशोक नगर में 15 वर्षीय रविंद्र उरांव की बीमार होने के बाद मौत हो गई। रविंद्र की बहन रीता उरांव ने उसके दोस्त रोहित और बिट्टू पर हत्या का आरोप लगा है। उधर, मृतक के दोस्तों का कहना है कि अत्यधिक शराब पीने से उसकी मौत हुई है। घटना सोमवार देर रात की है। मंगलवार की सुबह मामले की जानकारी पुलिस को मिली, तो मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा है। अरगोड़ा थाने में रीता उरांव के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। अरगोड़ा थाना के इंस्पेक्टर रतिभान सिंह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। दोनों युवकों से पुलिस ने पूछताछ की है। दोनों बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा कि आखिरकार मौत का कारण क्या है।

::::::::::::::::::::

13 अप्रैल को अत्यधिक शराब पीकर मिला था दोस्तों से

अरगोड़ा इंस्पेक्टर रतिभान सिंह ने बताया कि 13 अप्रैल को रविंद्र अत्यधिक शराब का सेवन किया हुआ था। उसी रात रविंद्र की मुलाकात दोस्त रोहित और बिट्टू से हुई। दोस्तों ने रविंद्र को शराब छोड़ने की बात कहते हुए थप्पड़ मारा था। दूसरे दिन रविंद्र की तबीयत खराब हुई और उल्टी करने लगा। दोस्तों को पता चला तो उसे इलाज के लिए ले गया। डॉक्टर की सलाह पर आराम करने को कहा था। लेकिन, सोमवार की देर रात अचानक तबीयत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई।

:::::::::::::::::

दोस्तों के अनुसार नशे का आदी था

रविंद्र के दोस्तों ने बताया कि वह नशे का आदी था। शराब, गांजा समेत मेडिकल नशा भी करता था। घर के बगल में ही एक निर्माणाधीन मकान में काम कर अपना जिंदगी बीता रहा था।