- हरिद्वार घुमाने के बहाने युवती को लेकर आए थे चार आरोपी

- आरोपियों में से एक न्यायिक अधिकारी होने पर मामले को दबाने में जुटी पुलिस

MEERUT : हरिद्वार घूमाने के बहाने लाकर दिल्ली की युवती के साथ मेरठ के होटल में सामूहिक दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। युवती को नशे की हालत में होटल में छोड़कर आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने युवती को थाने लाकर होश में आने के बाद पूरे मामले की जानकारी ली। बाद में पीडि़ता को एक एसआइ के साथ पुलिस की टीम दिल्ली लेकर गई। आरोपियों में एक दिल्ली में न्यायिक अफसर है।

युवती ने पी थी शराब

दक्षिण दिल्ली की एक युवती को लेकर चार युवक लग्जरी गाड़ी में हरिद्वार के लिए निकले थे। हरिद्वार जाने के बजाए युवती को लेकर युवक सिविल लाइन के सूरजकुंड स्थित एक होटल में पहुंचे। सीओ सिविल लाइन स्वर्णजीत कौर ने बताया कि युवती ने भी युवकों के साथ अत्यधिक शराब पी ली थी, जिससे वह बदहवास हो गई। उसके बाद युवक उसे छोड़कर चले गए। जबकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि चारों युवकों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया है।

युवती को होटल लाई

युवती को होटल से लेकर एसआइ रानी चौहान सिविल लाइन थाने लेकर आई थीं। युवती ने पूरी कहानी बयां की और आरोपियों में से एक को न्यायिक अफसर बताया तो पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई। न्यायिक अफसर का नाम आते ही तत्काल ही एसएसपी से संपर्क किया गया और मामले को दबाने की कोशिश की गई।

नहीं कराया मेडिकल

पुलिस सबकुछ जानने के बाद भी युवती के अदालत में बयान और मेडिकल कराने के बजाए उसे उसके घर छोड़ने की कवायद शुरू छोडने दिल्ली चली गई। पूरे मामले में पुलिस बता रही है कि युवती बालिग है अपनी मर्जी से युवकों के साथ आई थी। एसआइ रानी चौहान के साथ पुलिस की एक टीम युवती को लेकर उसके दिल्ली आवास पर चली गई है।

ऐसे बदलते रहे बयान

बदहवास युवती महिला एसआइ की रिश्तेदार है, इसलिए उसे थाने के अलग कमरे में बैठाया है। कुछ देर बात दूसरा बयान, दिल्ली की युवती गलती से मेरठ में भटक कर आ गई थी। जो बदहवास थी। उसे पकड़कर परिजनों तक पहुंचाया जा रहा है।

-इकबाल अहमद कलीम, इंस्पेक्टर

दिल्ली की युवती अपने चार दोस्तों के साथ हरिद्वार के लिए निकली थी, जो सिविल लाइन क्षेत्र के एक होटल में पहुंच गए। वहां दोस्तों के साथ युवती ने अत्यधिक शराब पी। उसके बाद दोस्त उसे छोड़कर चले गए। युवती को पुलिस थाने लेकर आई, जहां से पुलिस कस्टडी में युवती को दिल्ली पहुंचा दिया गया।

- स्वर्णजीत कौर, सीओ सिविल लाइन

हम कोई रजिस्टर नहीं बनाते हैं। हमारे होटल में दिल्ली का कोई युवक और युवती नहीं आए हैं। हमें इसकी कोई जानकारी तक नहीं है

- रिजवान अहमद, मैनेजर, बंसत होटल