-भमौरा के सिरोही धर्मकांटा के पास का मामला

-पुलिस की गाड़ी पर किया पथराव, एफआईआर

<-भमौरा के सिरोही धर्मकांटा के पास का मामला

-पुलिस की गाड़ी पर किया पथराव, एफआईआर

BAREILLY: BAREILLY: नशे के तस्कर को छुड़ाने के लिए तस्कर के परिजनों ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम पर हमला कर दिया। महिलाओं व अन्य ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर दिया, जिसमें गाड़ी का शीशा टूट गया। किसी तरह से पुलिसकर्मियों ने अपनी जान बचाई। मामला भमौरा थाना के सिरोही धर्मकांटा के पास का है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एसआई संदीप कुमार ने नशा तस्कर अनीस व अज्ञात लोगों के खिलाफ भमौरा थाना में एफआईआर दर्ज कराई है।

रिमांड पर तस्करों को लेकर पहुंची थी

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल उत्तरी रेंज ने बदायूं के दो नशा तस्करों चंदौरा बिनावर बदायूं निवासी परवेज और भगवानपुर बिनावर बदायूं निवासी विरेंद्रपाल को गिरफ्तार किया था। उनके पास से ख्0 करोड़ की कीमत की भ् किलो हेरोइन बरामद हुई थी। हेरोइन को ट्यूजडे को एसआई संदीप कुमार, प्रवीन कुमार, रवि, और हरप्रीत, हेड कॉन्स्टेबल रितुराज व कृष्ण, कॉन्स्टेबल अभिषेक, सुमेर, और संजीव के साथ दोनों को रिमांड पर लेकर आए थे। दोनों को विनावर थाने में दाखिल कराने के बाद चंदौरा निवासी तस्कर अनीश की तलाश करने के लिए पहुंचे। तस्करों ने बताया कि अनीश सिरौही के धर्मकांटा पर मिलता है।

कई गाडि़यों के भी शीशे टूटे

तस्करों की निशानदेही पर ही स्पेशल सेल की टीम धर्मकांटे के पास पहुंची और पूछताछ करने लगी। पुलिस ने अनीश को पकड़ भी लिया कि तभी अनीश के घरवालों को पता चला तो वहां पर महिलाएं व अन्य लोग पहुंच गए और टीम पर पथराव शुरू कर दिया। जिसमें स्पेशल सेल की गाड़ी का शीशा टूट गया। यहीं नहीं कई अन्य गाडि़यों के भी शीशे टूट गए और महिलाएं अनीश को छुड़ाकर भाग गई। किसी तरह से टीम बची और रिपोर्ट लिखाने के लिए विनावर थाने पहुंची तो बताया गया कि मामला भमौरा थाने का है। जिसके बाद टीम ने भमौरा थाना पहुंचकर अनीश व अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

विरेंदर की मां भगवानपुर की प्रधान

स्पेशल सेल को पूछताछ के दौरान आरोपी विरेंदर पाल ने बताया था कि उसकी मां बदायुं के भगवानपुर गांव की प्रधान हैं। जल्द रुपया कमाने के चक्कर में उसने हेरोइन सप्लाई का धंधा शुरू किया। उसने खुद अपना गैंग बनाया। वह पश्चिम बंगाल और मणिपुर से कच्ची हेरोइन मंगाकर परवेज को देता था। इसके लिए वह रामनाथ का इस्तेमाल करता था। वहीं परवेज खान ड्रग सप्लाई करने में बड़ा नाम है। परवेज का बेटा आदिल भी हेरोइन का बड़ा तस्कर है। परवेज कच्ची हेरोइन विरेंदर पाल और मणिपुर के आलोक से मंगाता था।