ALLAHABAD: सीएमपी डिग्री कॉलेज में छात्रनेता विशाल सिंह रिशु के नेतृत्व में छात्रों ने प्रिंसिपल को ज्ञापन सौंपा। जिसमें छात्रावास को अवैध कब्जे से मुक्त कराने, शिक्षकों की कमी को पूरा करने, कैम्पस से पुलिस बल को हटवाने एवं कॉलेज में जलभराव की समस्या को दूर करने की मांग की गई। ज्ञापन देने वालों में नवनीत सिंह योद्धा, राहुल तिवारी, प्रिंस सिंह, अंकुर गुप्ता, अवधेश पांडेय, अंकित प्रताप सिंह आदि शामिल रहे।

पर्यावरण अध्ययन परीक्षा की नई डेट जल्द

इलाहाबाद स्टेट यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार संजय कुमार की ओर से सूचना जारी की गई है। जिसमें बताया गया है कि बीए, बीएससी एवं बीकाम प्रथम वर्ष के परीक्षार्थियों की पर्यावरण अध्ययन (अनिवार्य विषय) की परीक्षा स्थगित की गई है। बताया गया है कि उक्त की परीक्षा की नई तिथि अतिशीघ्र घोषित कर दी जायेगी।

दिशा छात्र संगठन, नौजवान भारत सभा और बिगुल मजदूर दस्ता की ओर से सिंचाई विभाग में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें मई दिवस की क्रांतिकारी विरासत को याद करते हुये मजदूरों से जुड़ी समस्याओं पर विशेष रूप से बात की गई। इस दौरान नुक्कड़ नाटक मशीन की प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम में अमित, प्रसेन, नीशू, प्राची, शिवानी, रीतिका, विवेक आदि मौजूद रहे।