-दोस्तों के संग छत पर पी थी शराब

-परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

LUCKNOW: मानकनगर एरिया में रविवार रात डेंटल क्लीनिक की छत से रहस्यमय हालात में गिरकर एक कर्मचारी की मौत हो गई। बताया जाता है कि उसने बीती रात छत पर ही दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी थी। परिजनों ने इसे हादसा मानने से इनकार करते हुए हत्या की आशंका जताई है। पुलिस क्लीनिक में लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच कर रही है।

देररात हुई घटना

मानकनगर की एलडीए कॉलोनी में रहने वाले डॉ। आशीष कुमार खरे का श्रृंगारनगर में आकृति डेंटल क्लीनिक है। क्लीनिक का कर्मचारी फैजाबाद निवासी उमेश कुमार वर्मा और चौकीदार अनिल क्लीनिक की छत पर बने कमरे में रहते थे। रविवार रात उमेश के दोस्त प्रेमनगर निवासी आशीष कुमार कनौजिया और आशू उससे मिलने आए थे। इस दौरान तीनों ने शराब पी और उसके बाद खाना खाया। रात करीब क्ख् बजे आशीष और आशु वापस लौट गए। सोमवार सुबह म् बजे चौकीदार अनिल ने उमेश का क्षत-विक्षत शव गेट के पास पड़ा देखा। बदहवासी की हालत में वह चीखने लगा। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां जुट आए। लोगों ने डॉ। आशीष को घटना की जानकारी दी।

सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया

मौके पर पहुंचे डॉ। आशीष ने पुलिस को घटना के बारे में बताया। जानकारी मिलने पर एसओ मानकनगर हमराह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा। जांच में जुटी पुलिस ने आशु और आशीष से पूछताछ की और बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में ले लिया। एसओ मानकनगर एके पांडेय ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में उमेश छत से गिरता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि, इससे पहले छत पर क्या हुआ इसकी जांच की जा रही है।