-फतेहगंज पश्चिमी में बाइक सवार से छीने रुपए, बाइक भी तोड़ी

-एसएसपी ने एफआईआर दर्ज कराने के बाद किया सस्पेंड,

<-फतेहगंज पश्चिमी में बाइक सवार से छीने रुपए, बाइक भी तोड़ी

-एसएसपी ने एफआईआर दर्ज कराने के बाद किया सस्पेंड,

BAREILLY/FATEHGANJ WEST BAREILLY/FATEHGANJ WEST लाइन हाजिर होने के बाद भी यूपी क्00 का पुलिसकर्मी नहीं सुधरा। वह फतेहगंज पश्चिमी के मार्केट में पहुंच गया और बाइक सवार को रोक लिया। उसने बाइक सवार से क्ख्00 रुपए छीन लिए और विरोध करने पर उसकी बाइक तोड़ दी। एसएसपी के आदेश पर फतेहगंज पश्चिमी में कांस्टेबल के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसएसपी ने कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। वहीं बिसौली बदायूं के इंस्पेक्टर एसपी उपाध्याय सस्पेंड होने के बाद भी नहीं सुधर रहे हैं। अब वह प्रधान की बेटी को बदनाम करने और धमकाने में लगे हैं। सैटरडे शाम पीडि़ता ने डीआईजी से शिकायत की। डीआईजी ने मामले में सख्त एक्शन लिया है।

क्--------------------

डंडा दिखाकर रोक ली बाइक

धनतिया फतेहगंज पश्चिमी निवासी फहीम खां फ्राइडे को मार्केट में सामान खरीदने गया था। यूपी क्00 में पहले तैनात रहे कांस्टेबल अमित ने तुलसी विहार कालोनी पर उन्हें डंडा दिखाकर बाइक समेत रोक लिया। जब उन्होंने विरोध किया तो अमित ने उनके पास से क्ख्,000 रुपए छीन लिए। यही नहीं उनकी बाइक की चाबी निकाल ली और जान से मारने की धमकी देकर वहां से भगा दिया। बताया जा रहा है कि सिपाही ने बाद में बाइक को भी तोड़ दिया। फहीम ने तुरंत इसकी शिकायत फोन पर एसएसपी से की। जब एसएसपी ने कांस्टेबल के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि कांस्टेबल को पहले ही खनन की ट्रैक्टर-ट्राली से वसूली के आरोप में लाइन हाजिर किया जा चुका है। इसके बावजूद भी वह लूटपाट करने पहुंच गया। एसएसपी ने तुरंत एक्शन लिया।

ख्-------------------------

आशिक मिजाज इंस्पेक्टर दे रहे दो लाख रिश्वत

बदायूं डिस्ट्रिक्ट के बिसौली थाने में तैनात रहे इंस्पेक्टर एसपी उपाध्याय सस्पेंड होने के बाद भी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। इंस्पेक्टर दो दिन पहले पीडि़ता के पास ख् लाख रुपए लेकर पहुंच गए और समझौते का दबाव बनाया। जब पीडि़ता नहीं मानी तो उसे गांव में बदनाम करने की साजिश रच डाली। उसके कुछ वीडियो तैयार करा लिए और उसे प्रधान की गोद ली हुई बेटी बता दिया। परेशान होकर पीडि़त युवती सैटरडे शाम डीआईजी आशुतोष कुमार के पास पहुंच गई। डीआईजी ने इंस्पेक्टर के खिलाफ दर्ज केस की विवेचना बरेली के सीओ से कराने का निर्णय लिया है। इंस्पेक्टर को रेंज के दूसरे डिस्ट्रिक्ट में ट्रांसफर किया जाएगा। यही नहीं इस केस को एसआर केस में शामिल कर दिया है। डीआईजी क्म्ब् के बयान में देरी करने पर सीओ की भी जांच कराएंगे। बता दें कि आशिक मिजाज इंस्पेक्टर ने युवती के वाट्सएप पर अश्लील मेसेज भेजे थे। आईजी से शिकायत के बाद इंस्पेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर सस्पेंड कर दिया गया था।