-बारादरी एरिया में मेंटल हॉस्पिटल में 108 एंबुलेंस में सेलेक्शन के बाद लौट रहा था युवक

>BAREILLY: प्रदेश में यूपी 100 के तहत पब्लिक की हेल्प के लिए सड़कों पर तैनात की गई पीआरवी स्टाफ रात में वसूली के साथ अकेले गुजरने वालों से लूटपाट भी करने लगे हैं। मंडे रात भी बारादरी एरिया में पीआरवी स्टाफ पर सीतापुर के युवक से 10,600 रुपए और मोबाइल लूटने का आरोप लगा है। युवक वारदात के बाद रात में ही कोतवाली पहुंचा और लूट की शिकायत की।

नशे में था युवक

सीतापुर निवासी जीतू वाजपेई मंडे को 108 एंबुलेंस में जॉब के लिए इंटरव्यू देने मेंटल हॉस्पिटल आया था। उसका इंटरव्यू के बाद सेलेक्शन हो गया तो शाम को उसके दोस्तों ने दावत ली। उसने दोस्तों के साथ बियर पी। उसके पास 11,300 रुपए थे। जिनमें से 700 रुपए दावत में खर्च हो गए। जीतू का आरोप है कि वह रात में जंक्शन जा रहा था। जैसे ही वह विकास भवन के आगे पहुंचा तो पीआरवी में तैनात जवान पहुंचे और उससे पूछताछ शुरू कर दी। यही नहीं उसे पीआरवी के अंदर बैठा लिया और उसकी तलाशी ली। पुलिसकर्मियों ने उसका मोबाइल और 10,600 रुपए छीन लिए। पीआरवी वालों ने उसे बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम के पास उतार दिया।

युवक का मोबाइल लौटाया

वह कोतवाली पहुंचा तो वहां पर मोबाइल होने से इनकार किया गया। जिसके बाद एक होमगार्ड जीतू को साथ लेकर बाइक से बैंक ऑफ बड़ौदा एटीएम के पास पहुंचा तो पीआरवी में तैनात पुलिसकर्मियों ने मामला बिगड़ता देख मोबाइल वापस कर दिया, स्टाफ ने उससे अभद्रता करते हुए कहा कि भीख मांगकर घर जाए।

पीआरवी स्टाफ द्वारा कोई लूट की जानकारी नहीं है। कोतवाली में शिकायत की गई तो, इसकी जांच कराई जाएगी। आरोप सही पाए जाने पर पीआरवी स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

समीर सौरभ, एसपी सिटी बरेली