-स्वच्छ भारत अभियान के तहत गोविंद विद्यालय में हुए कई प्रोग्राम

-सांग कॉम्पटीशन, पोस्टर मेकिंग व एस्से राइटिंग कॉम्पटीशन का आयोजन किया गया

JAMSHEDPUR : स्वच्छ भारत अभियान के तहत गोविंद विद्यालय में कई इवेंट्स ऑर्गनाइज किए गए। इसके तहत सांग कॉम्पटीशन, पोस्टर मेकिंग व एस्से राइटिंग कॉम्पटीशन का आयोजन किया गया। प्रोग्राम को स्वप्ना सोम ने को-ऑर्डिनेट किया, जबकि जज के रूप में पूजा, आलिया, फिरदौस और जोविता प्रेजेंट थीं।

क्लास वाइज हुआ कॉम्पटीशन

पोस्टर मेकिंग कॉम्टीशन में क्लास भ् से 8 तक के स्टूडेंट्स ने पार्टिसिपेट किया। इसके अलावा एस्से कॉम्पटीशन में क्लास क्क् व क्ख् के बच्चे शामिल हुए, जबकि जूनियर बच्चों के लिए सांग कॉम्पटीशन का आयोजन किया गया।

े रहे विनर्स

सांग कॉम्पटीशन

मो। अर्सलान, फरवल राणा व आदिया महविश्

रनर अप

उम्मे कुलसुम, अफरार दुर्रानी, शहरान बेगम व मो। कैफ

पोस्टर मेकिंग

फ‌र्स्ट तसनिम कौसर, सेकेंड सादिया आफरीन व थर्ड ि1वजय मुर्मू

एस्से कॉम्पटीशन

फ‌र्स्ट रुमाना वसीम, सेकेंड नेहा मुर्मू व थर्ड आदिल अख्तर

---------------

छेड़खानी और मारपीट का मामला दर्ज

स्टील स्ट्रीप व्हील्स के अधिकारी सुभाष प्रसाद व कांट्रेक्टर कमलेश सिंह व पारितोष सिंह के खिलाफ महिला के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगाया गया है। गोविन्दपुर निवासी पीडि़त महिला उर्मिला सोय ने इस संबंध में बिरसानगर थाना में छेड़खानी, जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल करने व मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कम्प्लेन दर्ज कराई है।

------------------

चोरी करते रंगे हाथों पकड़ाया

जुगसलाई थाना एरिया स्थित एमई स्कूल रोड में एक युवक को घर में घुसकर चोरी करते रंगे हाथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस संबंध में महेन्द्र सिंह द्वारा कम्प्लेन दर्ज कराई गई है। पकड़े गए युवक का नाम सैफ अली है, जो जुगसलाई मिल्लतनगर का रहने वाला है। पुलिस ने युवक के पास से चोरी की मोबाइल भी रिकवर की है।

-------------------

कदमा में लाठी चाजर् की निंदा

भोजपुरी नवचेतना मंच की महानगर अध्यक्ष अंकित आनंद की अध्यक्षता में हुई मिटिंग में कदमा में पुलिस द्वारा की गई लाठी चार्ज की निंदा की गई। लाठी चार्ज में घायल हुए रिपोर्टर व फोटोग्राफर की प्रशासनिक खर्च पर ट्रीटमेंट करवाने की मांग की गई। इसके अलावा टेल्को एरिया के सभी तालाबों की दीवाली से पहले सफाई की मांग को लेकर सोमवार को टाटा मोटर्स के एजीएम (टाउन एडमिन) से मुलाकात की जाएगी।