लगातार बढ़ रही वारदातों पर जताई चिंता

आगामी त्यौहारों पर अलर्ट रहने के दिए निर्देश

BAREILLY: सबसे बड़ी डकैती और लगातार हो रही चोरी और लूट की वारदातों से डीआईजी भी परेशान हो गए हैं। मंडे को छुट्टी से वापस आते ही पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग की। मीटिंग में डकैती की स्टेट्स रिपोर्ट ली और इसके जल्द से जल्द खुलासे के निर्देश दिए। इसके अलावा उन्होंने क्रिसमस, परचम कुसाई के उर्स , न्यू ईयर और बारा वफात को लेकर तैयारियां पूरी करने के लिए कहा। डीआईजी ने लगातार हो रही चोरी और लूट की वारदातों पर भी लगाम लगाने के निदेर्1श दिए।

क्या है स्टेटस रिपोर्ट

डीआईजी एक सप्ताह की छुट्टी पर गए हुए थे। जैसे ही वह बरेली पहुंचे तो उन्होंने तुरंत दोपहर दो बजे पुलिस लाइन में मीटिंग बुला ली। मीटिंग में डकैती से जुड़ी पूरी टीम के साथ सभी सीओ को भी बुलाया। उन्होंने डकैती से जुड़ी पूरी डिटेल कलेक्ट की। अब तक क्या कार्रवाई की गई और पुलिस कहां तक पहुंची है इस बारे में भी पूछा। बारावफात पर पिछले वर्षो में हुए बवाल को ध्यान में रखते इस बार भी ज्यादा से ज्यादा पुलिस को अलर्ट रहने के निदेर्1श दिए।

दो और ज्वेलर को पूछताछ के िलए उठाया

डकैती में पुलिस ने दो और ज्वेलर भाइयों को पूछताछ के लिए उठाया है। जयदीप और कुलदीप संजयनगर के रहने वाले हैं। वह तीन साल पहले जेल गए थे। डेढ़ साल जेल में रहने के बाद दोनों जमानत पर छूटकर आए थे। इससे पहले भी पुलिस एक ज्वेलर राहुल रस्तोगी से पूछताछ कर छोड़ चुकी है। इसके अलावा पुलिस निगोही के चार मजदूरों से भी लगातार पूछताछ कर रही है।