- दोस्त और उसके भाई-पिता ने किया था गैंग रेप

- पीडि़ता ने भावनपुर थाने में दर्ज कराया था मुकदमा

- अब फेसबुक पर अश्लील टिप्पणी कर रहा है आरोपी

- एसएसपी से मिलकर आरोपी पर कार्रवाई की मांग

Meerut: पुलिस की कार्यप्रणाली से तंग एक नेशनल रेसलर बार-बार कप्तान की चौखट पर समस्या लेकर आने को मजबूर है। रेसलर का आरोप है कि पहले तो उसके साथी ने शादी का झांसा देकर रेप किया, अब फेसबुक पर आरोपी फोटो डालकर अश्लील टिप्पणी कर रहा है। पुलिस कार्रवाई का नाम नहीं ले रही है। एसएसपी ने भावनपुर एसओ को जांच करने के निर्देश दिए हैं।

क्या था मामला

भावनपुर एरिया की रहने वाली रेसलर नेशनल लेवल पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी है। मंगलवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची पीडि़ता का आरोप है कि बिजनौर के अहरौला का राहुल पिछले छह महीनों से शादी का झांसा देकर यौन शोषण कर रहा है। जब भी वह शादी को कहती थी तो राहुल जल्द ही नौकरी लगने की बात कहकर टाल देता था। ख्0 फरवरी ख्0क्ब् को राहुल अपने अहरौला गांव में ले गया, जहां मुझे बंधक बनाकर राहुल, पिता महावीर और भाई अंकुर ने नशीला पदार्थ सुंघाकर रेप किया। मुकदमा दर्ज होने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई अभी तक नहीं की है।

फेसबुक पर अश्लील कमेंट्स

रेसलर मंगलवार को पूरे सबूतों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची और बताया कि आरोपी फेसबुक पर फोटो डालकर अश्लील टिप्पणी कर रहा है, जिस पर आरोपी के मित्र भी गलत टिप्पणी कर रहे हैं। ये काफी गलत है। बकायदा पीडि़ता ने एसएसपी को फेसबुक पेज का प्रिंट आउट भी दिखाया, जिस पर एसएसपी ने तुरंत एक्शन लेने के लिए पुलिस को निर्देश दिए।