-25 मई को होने वाली परीक्षा को लेकर जिला प्रशासन हुआ सक्रिय

GORAKHPUR: यूपीसीपीएमटी-क्भ् को लेकर कलेक्ट्रेट में एडीएम सिटी बीएन सिंह की अध्यक्षता में प्रशासन के अधिकारियों और डीडीयूजीयू के प्रोफेसर्स के बीच मीटिंग ऑर्गेनाइज्ड की गई। मीटिंग के दौरान सभी नोडल आफिसर्स मौजूद रहे और उन्हें उनके दायित्व के बारे में बताया गया।

समस्या हो तो करें कॉल

मीटिंग के दौरान सभी सुप्रीटेंडेट और जोनल मजिस्ट्रेट को निर्देश दिया गया कि वे सख्ती से सेंटर के आसपास निगरानी करेंगे। ख्भ् मई की सुबह 9.00 से क्ख्.00 बजे के बीच पूरी तरह से चुस्ती रहेगी। परीक्षा सेंटर पर किसी प्रकार की समस्या आने पर नगर मजिस्ट्रेट के सीयूजी नंबर 9ब्भ्ब्ब्क्म्ख्क्फ् पर कॉल कर सकते हैं।

इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर बैन

सिटी मजिस्ट्रेट सतीश पाल ने बताया कि सेंटर पर किसी भी प्रकार के गैजेट्स लेकर आना प्रतिबंधित है। इसके अलावा सेंटर्स के आसपास फोटो कॉपी की सभी दुकानें भी बंद करने के निर्देश दिए गए हैं। भीड़भाड़ को देखते हुए सिटी में धारा क्ब्ब् भी लगा दी गई है। जिला प्रशासन की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक, कमिश्नरी, कलेक्ट्रेट, विकास भवन या अन्य किसी सरकारी कार्यालयों के कैंपस में बिना पूर्वानुमति के धरना प्रदर्शन पर रोक लगा दी गई है। परीक्षा सेंटर्स के आसपास ख्00 मीटर की परिधि में पांच या पांच से अधिक व्यक्ति एक साथ नहीं घूम सकेंगे।