खुद गुजरे तो सामने आयी हकीकत

फोन पर नाराजगी जताते हुए एडीएम सिटी और एसपी सिटी को हटाने के दिए निर्देश

पुलिस गई लेकिन सिर्फ खानापूर्ति कर वापस लौट आयी

BAREILLY: श्यामगंज से सेटेलाइट तक लगने वाली संडे मार्केट डीएम की सख्ती के बावजूद लगातार लग रही है। संडे को डीएम को हकीकत तब पता चली, जब वह इस रूट से गुजरे। उन्होंने एडीएम सिटी और एसपी सिटी को तुरंत मार्केट हटवाने का फोन पर आदेश दिया। एसपी सिटी पुलिस भी मौके पर भेजी लेकिन पुलिस ने सिर्फ खानापूर्ति की और एक दो दुकाने हटाकर वहां से चलती बनी। डीएम ने सख्त लहजे में कहा कि किसी भी हालत में संडे मार्केट नहीं लगेगी। बारादरी इंस्पेक्टर का कहना है कि नेक्सट संडे से सुबह से पीएसी का मूवमेंट कराया जाएगा।

कई सालों लग रही है मार्केट

नगर निगम और पुलिस की सह के चलते संडे मार्केट कई सालों से लगती आ रही है। सड़क पर लगने वाली मार्केट की वजह से लंबा जाम लग जाता है। डीएम ने इस मार्केट को पूरी तरह से खत्म करने के आदेश दिए हैं। इसकी जिम्मेदारी एडीएम सिटी व एसपी सिटी को सौंपी गई है। 7 दिसंबर को मार्केट पूरी तरह से हटा दी गई थी लेकिन क्ब् दिसंबर को एक बार फिर से मार्केट सज गई।

सस्पेंशन की चेतावनी

चौकी इंचार्ज पर सस्पेंशन की कार्रवाई की भी चेतावनी दी। चौकी इंचार्ज मौके पर गए भी। एक दो ठेले और फड़ भी दिखावे के लिए हटाए लेकिन मार्केट ज्यों की त्यों लगी रही।

संडे मार्केट किसी भी हाल में नहीं लगेगी। एडीएम सिटी और एसपी सिटी को जिम्मेदारी दी गई है। नेक्स्ट संडे अगर मार्केट लगी तो फिर कार्रवाई की जाएगी।

संजय कुमार, डीएम बरेली