-यूपीसीपीएमटी-15 की परीक्षा को लेकर जिला प्रशासन कलेक्ट्रेट सभागार में करेगा आज करेगा मीटिंग

GORAKHPUR: यूपीसीपीएमटी-क्भ् को सकुशल संपन्न कराने को लेकर जहां डीडीयूजीयू प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है, वहीं डीएम रंजन कुमार की अध्यक्षता में ख्फ् मई की शाम ब् बजे कलेक्ट्रेट सभागार में मीटिंग का आयोजन किया जाएगा। मीटिंग के दौरान सभी नोडल आफिसर्स को उनके दायित्व के बारे में बताया जाएगा। इसके अलावा अभी तक की तैयारियों की पूरी डिटेल्स ली जाएगी।

7 जोनल मजिस्ट्रेट किए गए तैनात

प्री-मेडिकल टेस्ट की लिखित परीक्षा ख्भ् मई को सिटी के क्8 सेंटर्स पर आयोजित होगी। परीक्षा सुबह 9.00 से क्ख्.00 बजे तक चलेगी। तीन घंटे चलने वाली इस परीक्षा में कुल क्0,07भ् कैंडिडेट्स शामिल होंगे। परीक्षा को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए कुल 7 जोनल मजिस्ट्रेट तैनात किए गए हैं। कैंडिडेट्स परीक्षा सेंटर पर किसी प्रकार की समस्या आने पर नगर मजिस्ट्रेट के सीयूजी नंबर 9ब्भ्ब्ब्क्म्ख्क्फ् पर कॉल कर सकते हैं।

सेंटर्स के पास पांच या अधिक लोगों पर रोक

भीड़भाड़ को देखते हुए सिटी में धारा क्ब्ब् भी लगा दी गई है। जिला प्रशासन की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक, कमिश्नरी, कलेक्ट्रेट, विकास भवन या अन्य किसी सरकारी कार्यालयों के कैंपस में बिना पूर्वानुमति के धरना प्रदर्शन पर रोक लगा दी गई है। परीक्षा सेंटर्स के आसपास ख्00 मीटर की परिधि में पांच या पांच से अधिक व्यक्ति एक साथ नहीं घूम सकते हैं।