मीरगंज में बाइक सवार दोस्तों को स्कूल बस ने मारी टक्कर

दिल्ली से ईद पर घर आ रहे थे दोनों

BAREILLY: ईद मनाने के लिए दिल्ली से छुट्टी लेकर दो दोस्त खुशी-खुशी बाइक से मीरगंज आ रहे थे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि ये उनका आखिरी सफर होगा। दोनों का मंडे सुबक एक्सीडेंट हो गया और

ईद से ठीक पहले दोनों घरों की खुशियां मातम में बदल गई। एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर बस मौके पर छोड़कर फरार हो गया। वहीं दोनों की मौत के बाद पीएम हाउस पहुंचे एक रिश्तेदार जाहिद को भी टेंपो वाले ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से जाहिद गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने टेंपो चालक राजकुमार की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

एक साथ करते थे काम

मोहम्मद सलीम मुडि़या जागीर देवरनिया और मोहम्मद आसिफ मवई काजियान शेरगढ़ के रहने वाले थे। दोनों दिल्ली के कीर्तिनगर में पेंटर होने के साथ अच्छे दोस्त भी थे। ईद मनाने के लिए वह काम से छुट्टी लेकर साथ-साथ घर आ रहे थे। मंडे सुबह करीब सात बजे मीरगंज में लभारी गांव के पास सामने से लोटस एकेडमी की बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से सलीम की मौके पर ही मौत हो गई और आसिफ गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे मीरगंज के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया लेकिन उसकी भी मौत हो गई। सलीम और आसिफ के परिवार दोनों के घर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे पर शायद खुदा को कुछ और ही मंजूर था।