BAREILLY:

डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल की ओपीडी में थर्सडे को तीन डॉक्टर्स के एक साथ नदारद होने से मरीजों ने हंगामा खड़ा कर दिया। ओपीडी के कमरा नं। 3, 4 व 5 में सुबह 10 बजे तक डॉक्टर्स के न होने से मरीजों का सब्र जवाब दे गया। इस दौरान सीएमएस डॉ। डीपी शर्मा हॉस्पिटल के दूसरे परिसर में राउंड पर थे। हंगामे की जानकारी होते ही सीएमएस ने कमरा नं। 5 में बैठकर खुद मरीजों को अटेंड किया। सीएमएस ने बताया कि इमरजेंसी के राउंड में ज्यादा समय लग जाने से डॉक्टर्स ओपीडी में समय पर न पहुंच सके।

राम बारात का होगा भव्य स्वागत

BAREILLY:

युवा लोधी सभा की ओर से थर्सडे को नशा मुक्त होली मनाने की लोगों से अपील की गई। साथ ही होली को प्रेम और सद्भाव से मनाने का अनुरोध शहरवासियों से हुई। बैठक में सभी अध्यक्ष गौरव राजपूत ने बताया कि कालीबाड़ी पर राम बारात का स्वागत किया जाएगा। इसमें हुरियारों पर मचान पर बैठकर मशीनों द्वारा पुष्प व गुलाल वर्षा होगी।

धूमधाम से मना स्थापना दिवस

BAREILLY:

सिद्धयोग शक्ति दरबार में थर्सडे को ख्0वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर कई रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए। इस मौके पर साधकों एवं सदस्यों ने गुरुदेव एवं गुरु मां के साथ मिलकर केक काटा और अंत में प्रसाद वितरण किया। कार्यक्रम में शशि मिश्रा, कमल मेहरोत्रा, राजीव शर्मा, संस्था अध्यक्ष गुरु मां आस्था और संस्थापक गोविंद समेत अन्य लोग मौजूद रहे।