PATNAकुख्यात चंदन सिंह कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था और फिर आतंक का पर्याय बन गया था। बिहटा और आस पास के इलाकों में चंदन का बड़ा नेटवर्क काम करने लगा था। पुलिस का दावा है कि पूछताछ में कई क्लू मिले है जिसके आधार पर छापेमारी चल रही है।

 

बिहटा एरिया में फैलाया था दहशत

पुलिस सूत्रों का कहना है कि दहशत फैलाने के लिए चंदन सिंह ने बिहटा और आस पास के एरिया में अपने गुर्गो को एक्टिव कर दिया है। वह गुगरें के साथ मिलकर उद्योगपतियों और दुकानदारों से रंगदारी की डिमांड करने लगा। रंगदारी के बढ़ते मामलों को लेकर जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खान और सेंट्रल रेंज के डीआईजी राजेश कुमार काफी सख्त हैं। घटनाओं को लेकर उन्होंने बड़ा रिएक्शन दिखाया और पुलिस को रंगदारी में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगा दिया। जोनल आईजी के निर्देश पर सेंट्रल रेंज के डीआईजी ने बिहटा और उसके आसपास के एरिया को क्राइम फ्री बनाने के लिए अलग-अलग 4 टीमें बनाई। इन सभी टीमों को सिटी एसपी वेस्ट रवीन्द्र कुमार के कमांड में मिशन पर लगा दिया गया।

 

वो आदमी बूढ़ी महिला को मारता पीटता और घसीटता रहा और लोग अनदेखा कर, गुजरते रहे

 

पकड़ा नहीं जाता तो करता बड़ी वारदात

चंदन सिंह अपने गुगरें के साथ मिलकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। पुलिस को उनके प्लान की भनक लग गई और वह छापेमारी कर सबसे पहले पुलिस टीम के हाथ कुख्यात चंदन सिंह अपने दो साथियों गोपाल और सौरभ के साथ पकड़ा गया। फिर इनकी निशानदेही पर दूसरे ठिकाने से विवेक, सुजीत और गौतम कुमार को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से 4 देशी पिस्टल और 10 गोली बरामद किया कि या गया। चंदन के खिलाफ आधा दर्जन से अधिक मामले नौबतपुर में दर्ज हैं। पुलिस की छापेमारी जारी है।

Crime News inextlive from Crime News Desk