- महागठबंधन के समर्थन में उतरा, राजधानी के कुम्हरार विधान सभा का भावी उम्मीदवार भी प्रोजक्ट किया

- पटना में डॉन में रहा है शामिल, कुछ महीने पहले ही जेल से छूटा

- रीतलाल यादव भी करते रहे हैं ऐसे ही रैलियों में भागीदारी

PATNA : महागठबंधन की स्वाभिमान रैली के अलग अलग रंग सड़कों पर देखने को मिले। खास बात यह रही कि कानून का राज स्थापित करने का दावा करने वाले नीतीश कुमार की रैली में एक कुख्यात अपराधी के बड़े बड़े कटआउट लगाकर एक बड़ा प्रोसेशन रैली में शिरकत कर रहा था। पटना सिटी एरिया से निकला यह जुलूस गांधी मैदान तक पूरे अपने अंदाज में निकला। एक समय था जब कोई भी अजय वर्मा का नाम पूछने पर भी डर से बोलता कि नहीं जानता। पुलिस वाले भी उसके गुर्गो को पकड़ने के लिए परेशान होती अब उसके ऐसे ही लोगों को ठीक से रास्ता देने में परेशान दिखी।

रीतलाल भी ऐसे ही हुआ एक्टिव

अपराध जगत से नेताओं की कैटेगरी में कुछ महीने पहले ही एंट्री पाने वाले रीतलाल यादव की शुरुआत भी ऐसी ही हुई। लालू प्रसाद की रैलियों में एक्टिव, जेल में होने के बाद भी समर्थन में बैनर पोस्टर, यहां तक कि पिछले लोकसभा चुनाव में खुलेआम समर्थन दिया। बात न बनी तो इस बार एमएलसी के चुनाव में निर्दलीय दम ठोका और जीत का सेहरा भी बंधा। एक दिन पहले अपराधियों की श्रेणी में गिने जाने वाले रीतलाल अब माननीय हैं। कुछ ऐसी ही कोशिश अजय वर्मा ने भी शुरू कर दी है। कुछ दिनों पहले ही पटना सिटी एरिया में बैठक भी की थी।

कुम्हरार सीट पर दावा

अजय वर्मा ने अब राजनीति करनी शुरू कर दी है। आगामी विधानसभा में चुनाव में ताल ठोकने की तैयारी कर चुका है। इसके लिए कुम्हरार असेम्बली सीट का चुनाव भी हो चुका है। रैली के लिए जो बैनर पोस्टर बनाये गये थे उसपर उसने भावी उम्मीदवार कुम्हरार विधान सभा लिखा था।