JAMSHEDPUR : पुलिस ने सोमवार को ऑटो चालकों के खिलाफ अभियान चलाया। इसके तहत विभिन्न थाना क्षेत्र में क्00 से ज्यादा ऑटो की धरपकड़ की गई। साकची पुलिस स्टेशन में ही ब्भ् से ज्यादा ऑटो जब्त किए गए। इनके कागजात की जांच करने के बाद सभी से फाइन वसूला गया। कई ऑटो ड्राइवर्स के पास परमीट नहीं था, तो कई बाहर के परमिट पर सिटी में ऑटो चला रहे थे। ट्रैफिक पुलिस ने इस दौरान करीब दो लाख रुपए के राजस्व की वसूली की।

--------------------

असमाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) ने एसएसपी को मांगपत्र सौंप कर कदमा थाना एरिया स्थित रानीकुदर में असमाजिक तत्वों द्वारा माहौल खराब करने के प्रयास करने के मामले में कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि चाहे किसी भी राजनीति दल के लोग माहौल को खराब करने का प्रयास कर रहे हों, उन्हें चिह्नित कर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। इस दौरान झाविमो जिलाध्यक्ष फिरोज खान के अलावा बबुआ सिंह, राहुल सिंह, नसीम अंसारी सहित अन्य उपस्थित थे।

------------------------

छापेमारी में नहीं मिले अवैध पटाखे

जुगसलाई में अवैध रूप से पटाखों की बिक्री को लेकर सोमवार को एसडीओ प्रेम रंजन और जुगसलाई पुलिस ने छापेमारी की। हालांकि इस दौरान कहीं भी कुछ इल्लीगल नहीं होने की बात कही गई। सोमवार को जिला प्रशासन द्वारा पटाखों की बिक्री के लिए लाइसेंस भी इश्यू किए गए।

----------

आई कैंप का हुआ समापन

रेड क्रॉस सोसाइटी, राम मनोहर लोहिया नेत्रालय द्वारा चिमनलाल भालोटिया सेवा संस्थान और राजस्थान सेवा सदन के सहयोग से आयोजित फ्म्8वां आई कैंप सोमवार को संपन्न हुआ। आई स्पेशलिस्ट डॉ जेएस बेदी ने पेशेंट्स की आंखों की जांच कर उन्हें जरूरी जानकारी दी। इस मौके पर रेड क्रॉस के ऑनरेरी सेक्रेटरी विजय कुमार सिंह सहित अन्य मौजूद थे।