-खागा निवासी था ड्राइवर, कानपुर से सामान लेकर जा रहा था

-रास्ते तबियत बिगड़ने पर मेडिकल स्टोर से लेकर खा ली दवा

kanpuur@inext.co.in

KANPUR : महाराजपुर में शनिवार की शाम संदिग्ध परिस्थिति में एक ट्रक ड्राइवर की हालत बिगड़ गई। क्लीनर उसको हॉस्पिटल ले गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। क्लीनर ने दवा के रियेक्शन से मौत का दावा किया है। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को पोस्टमॉर्टम भेज दिया। रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट न होने से बिसरा सुरक्षित रखा गया है।

दवा खाते ही हालत बिगड़ी

खागा में रहने वाले धनपत सिंह (42) ट्रक चलाते थे। उनके परिवार में पत्नी गुडि़या, बेटी खुशी और बेटा कन्हैया है। वो शनिवार को क्लीनर बृजेश के साथ ट्रक में सामान लोडकर फतेहपुर जा रहे थे। रास्ते में सरसौल के सिकटियापुरवा में धनपत की तबियत खराब हो गई। क्लीनर बृजेश उसकी हालत बताकर प्रिया मेडिकल स्टोर से दवा ले लाया। बृजेश का आरोप है कि दवा खाते ही धनपत की तबियत और बिगड़ गई। जिसे देख वो आनन फानन में मेडिकल स्टोर संचालक को धनपत के पास ले गया।

हैलट में कराया एडमिट

मेडिकल स्टोर संचालक वहां पहुंचा तो धनपत की नाजुक हालत को देख उसके होश उड़ गए। आनन फानन में वो बृजेश से दवा रेपर लेकर यह कहकर चला गया कि इनको हैलट ले जाओ। बृजेश किसी तरह धनपत को हैलट ले गया। जहां डॉक्टर्स ने उसको मृत घोषित कर दिया। एसओ जेपी शर्मा का कहना है कि अभी उनको तहरीर नहीं मिली है। अगर तहरीर मिलती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।