आगरा: इसके बाद लाश को फीरोजाबाद के थाना नगला खंगर में एक्‍सप्रेस वे किनारे फेंकने के बाद कार लेकर भाग गए. ताजनगरी में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद तलाश में जुटे परिजनों ने बुधवार को फीरोजाबाद पहुंचकर शव की शिनाख्‍त की.

तलाश में जुटे थे परिजन

दिल्ली के अवंतिका सेक्‍टर एक निवासी ट्रांसपोर्टर राजिंदर सिंह के यहां 32 वर्षीय बख्‍शीश सिंह ड्राइवर था. वह पंजाब के रूप नगर जिले का रहने वाला था. राजिंदर के मुताबिक नौ दिसंबर को ड्राइवर बख्‍शीश सिंह कारोबारी कुलदीप सिंह को आगरा लेकर आया था. कुलदीप न्यू आगरा के कालिंदीपुरम में रहने वाले परिचित रौली मिश्रा के पास आए थे. उसी रात को खाना खाने के बाद ड्राइवर अपने मित्र के पास जाने की कहकर निकला था. इसके बाद से कार समेत गायब हो गया. कुलदीप ने इसकी जानकारी राजिंदर सिंह को दी. उन्होंने न्यू आगरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद उसकी तलाश में जुटे थे.

बदमाशों का सुराग लगाने की कोशिश

मंगलवार देर रात राजिंदर सिंह और परिवार के लोगों को फीरोजाबाद के नगला खंगर में 10 दिसंबर की सुबह युवक की लाश मिलने का पता चला. मृतक का हुलिया बख्‍शीश सिंह से काफी मिलता था. न्यू आगरा पुलिस द्वारा नगला खंगर थाने से संपर्क किया. वहां की पुलिस ने मृतक के कपड़े दिखाए, वह बख्‍शीश सिंह के थे. मध्य रात्रि नगला खंगर थाने पहुंचे राजिंदर सिंह आदि ने शव की शिनाख्‍त की. ड्राइवर के सिर और चेहरे पर प्रहार करके बदमाशों ने उसकी हत्या की थी. वह कार लूटकर ले गए. इंस्पेक्‍टर न्यू आगरा नरेंद्र सिंह ने ड्राइवर का शव बरामद हो गया है. बदमाशों का सुराग लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं.

Crime News inextlive from Crime News Desk