ड्रग्स का अन्तर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार

By: Inextlive | Publish Date: Thu 12-Oct-2017 07:00:53
A- A+
ड्रग्स का अन्तर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार

- झारखंड से देश के कई राज्यों तक करता है नशीले पदार्थ की तस्करी

BAREILLY:

झारखंड से वाया बरेली देशभर के विभिन्न शहरों में अफीम की तस्करी करने वाला सरगना वेडनसडे को क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ गया। उसके पास से 1 किलो अफीम बरामद हुई है। क्राइम ब्रांच ने पकड़े गये अफीम तस्करी के मुख्य आरोपी को कोतवाली को सौंप दिया.

10 लाख कीमत की हैअफीम

अफीम की तस्करी करने वाले सरगना मिथुन डांगी को पुराना जेल के पास से पकड़ा गया। मिथुन डांगी झारखंड चतरा का रहने वाला है। मिथुन वेडनसडे को अलीगंज के रहने वाले आरिफ को अफीम देने आया था। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद क्राइम ब्रांच ने मिथुन और आरिफ दोनों को वेडनसडे का अरेस्ट कर लिया। क्राइम ब्रांच ने बताया कि 1 किलो अफीम की मार्केट वैल्यू करीब 10 लाख रुपए है.

साथी पहले ही पकड़े जा चुके हैं

सरगना मिथुन डांगी के सहयोगियों को एसटीएफ की टीम पहले की गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन शातिर किस्म का मिथुन एसटीएफ के हाथ नहीं आ रहा था। सहयोगियों के पकड़े जाने के बाद मिथुन डांगी वेडनसडे को खुद ही 1 किलो अफीम लेकर सप्लाई करने ट्रेन से पहुंचा था। मिथुन के साला दीपक डांगी एक महीने पहले ही पकड़ा जा चुका है, जो कि बरेली जेल में इस समय बंद है।

कई राज्यों में हैं नेटवर्क

मिथुन अफीम को बैग में भरकर लाया था। क्राइम ब्रांच की पूछताछ में पता चला कि मिथुन का नेटवर्क सिर्फ यूपी तक ही सीमित नहीं है। बल्कि, पंजाब, उत्तराखंड सहित अन्य राज्यों तक फैला हुआ है।

inextlive from Bareilly News Desk