बीच बचाव करने पहुंचे जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला

कांग्रेस नेता की गाड़ी तोड़ी, इविवि प्रशासन में हड़कंप, पहुंची पुलिस

ALLAHABAD: यूइंग क्रिश्चियन कॉलेज में फ्राइडे दोपहर छात्रनेताओं के दो गुटों में जबरदस्त टकराव हो गया। इससे कॉलेज कैम्पस में हड़कम्प मच गया। इस टकराव में जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष जितेन्द्र तिवारी की स्कार्पियो को लड़कों ने तोड़ डाला। छात्रनेताओं के बीच हुई भिड़त की सूचना पर पुलिस और कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ। एम। मैसी भी मौके पर पहुंचे। दोपहर में हुई घटना से कॉलेज में दहशत का माहौल रहा।

चुनाव लड़ने को लेकर हुआ झगड़ा

जानकारी के मुताबिक कॉलेज के दिलीप सिंह और गोपाल पांडेय आगामी छात्रसंघ चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। दोनों के बीच अदावत चुनाव लड़ने को लेकर चल रही है। फ्राइडे को दोनों कैम्पस में आमने सामने हुए तो गोपाल के सपोर्ट में कांग्रेस के जितेन्द्र तिवारी भी पहुंचे। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर तकरार हुई। मामला शांत होता, इससे पहले ही दिलीप के पक्ष से जितेन्द्र तिवारी की स्कार्पियों पर ईट पत्थर फेंका जाने लगा। जिससे कैम्पस में खड़ी कार क्षतिग्रस्त हो गयी। घर के समय कार में जितेन्द्र के साथ जिला युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष विपिन मिश्रा भी मौजूद थे।

पुलिस को दे दी है तहरीर

सूचना पाकर पहुंची पुलिस को जितेन्द्र ने बताया कि उन्हें गोपाल को पीटे जाने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद वे पहुंचे थे। लेकिन दूसरे पक्ष ने उन्हें भी निशाने पर ले लिया। जितेन्द्र के मुताबिक उनकी कार पर हमला करने वालों में सीएमपी डिग्री कॉलेज के छात्रनेता भी शामिल रहे। उन्होंने पुलिस को दी गई तहरीर में कई लड़कों को आरोपी बनाया है। घटना की सूचना प्रिंसिपल डॉ। एम। मैसी को भी मिली। जिसके बाद वे भी मौके पर पहुंचे थे।