- आईआईएम लखनऊ में शुरू हुआ स्पो‌र्ट्स, बिजनेस और कल्चरल फेस्ट वर्चस्व

- आज भी जारी रहेगा कार्यक्रम, जारी रहेगी जंग

LUCKNOW: आईआईएम लखनऊ के सलाना बिजनेस, कल्चरल और स्पो‌र्ट्स फेस्ट मैनफेस्ट-वर्चस्व में भविष्य के मैनेजरों के विविध रंग देखने को मिले। स्टूडेंट्स ने कल्चरल प्रोग्राम्स के साथ स्पो‌र्ट्स में जमकर मस्ती की। स्टूडेंट्स ने मैनेजमेंट, स्पो‌र्ट्स, और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में खूब मस्ती की।

नेक्स्ट सीईओ के लिए हुआ कॉम्पटीशन

बिजनेस कॉम्पटीशंस में स्टूडेंट्स ने अपने ब्रेन का लोह मनवाया। स्नैपडील-द नेक्स्ट सीईओ में स्टूडेंट्स ने डेढ़ लाख के प्राइज के लिए काफी टफ कॉम्पटीशन रहा। मॉक एचआर राउंड में सैलरी निगोशिएसन के लिए भी जबरदस्त कॉम्पटीशन देखने को मिला।

प्रिंसेज को मिस इंडिया मुम्बई राउंड का ऑफर

कल्चरल इवेंट्स में जश्न, फैशन परेड, कैम्पस प्रिंसेज का अयोजन किया गया। कैम्पस प्रिंसेज के लिए मिस इंडिया इंटरनेशनल जोया अफरोज ने जज किया। उन्होंने मिस इंडिया ख्0क्भ् के लिए फानलिस्ट्स को मुम्बई राउंड में डायरेक्ट एंट्री ऑफर की। इसके अलावा साल्सा, चेयर डांस, साल्सा वर्कशॉप, ऑनलाइन गेमिंग, लिटरेरी ग्लेडिएटर्स और अन्य कार्यक्रमों में देश के क्00 से ज्यादा कॉलेजेज के स्टूडेंट्स ने पार्टिसिपेट किया और प्राइज जीते। नवाबी, आधुनिक और पुराने गानों में जब स्टूडेंट्स के पांव थिरके तो आडियंस की ओर से हूटिंग हुई।

खूब बहाया पसीना

स्पो‌र्ट्स में आईएमटी गाजियाबाद और आईआईएफटी के पार्टिसिपेंट्स ने फुटबाल, बॉस्केट बॉल और क्रिकेट में खूब पसीना बहाया। स्टूडेंट्स ने मैकेनिकल बुल की सवारी कर स्टूडेंट्स ने जमकर मस्ती की। ज्यादातर देर तक कोई भी टिक नहीं पाया। पहले दिन की शाम परकसनिस्ट गिलाड डाब्रेकी ने अपनी जबरदस्त परफार्मेस दी। इस अवसर पर एमटीवी रोडीज ऑडीशन, फुटबॉल जोर्बिग, वाइब्स-सोलो डांस कॉम्पटीशन व अन्य कॉम्पटीशन भी रहे।