delete

एकता कपूर को गुस्‍सा क्‍यों आता है

By: Inextlive | Publish Date: Tue 07-Jun-2016 08:00:00   |  Modified Date: Mon 06-Jun-2016 04:26:49
- +
एकता कपूर को गुस्‍सा क्‍यों आता है
हिन्दी टीवी सीरियल की दुनिया पर राज करने वाली डेली सोप क्वीन एकता कपूर को हर कोई जानता है। 7 जून 1975 में मुंबई में जन्‍मी एकता मशहूर बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र की बेटी हैं। एकता ने अपनी मां के साथ मिलकर बालाजी टेलीफिल्‍म्‍स की नींव रखी। डेली सोप क्‍वीन एकता ने ना सिर्फ छोटे पर्दे पर अपना परचम लहराया है बल्‍कि बॉलीवुड को भी "रागिनी एमएम", "वन्स अपॉन ए टाइम इन मुम्बई" जैसी कई हिट फिल्में दी है। 19 साल की उम्र में इंडस्‍ट्री में कदम रखने वाली एकता कपूर एक और चीज के लिए फेमस् हैं और वो है उनको आने वाला गुस्‍सा। एकता का गुस्‍सा कई बार सुर्खियों में भी रहा है। आईए जानते है कि उनका क्‍या हाल हुआ जिसने एकता से लिया पंगा।

इन एक्‍टर्स के साथ हुआ मन-मुटाव
एकता को गलत बात बिल्‍कुल भी बर्दाशत नहीं हैं। उनकी एक आदत है कि वो डिप्‍लोमैटिक ना होकर सीधे साफ शब्‍दों में बात कहती हैं और वही करती हैं जो उनको सही लगता है। यही वजह है कि कई बार उनकी भिड़ंत उनके फेवरेट एक्‍टरों से हो गई। आईए जानते है कि किस-किस के साथ एकता की हुई तनातनी।

1. अमर उपाध्‍या- क्‍योंकि सास भी कभी बहु थी में मिहिर वीरानी के किरदार से अपना करियर शुरू करने वाले अमर उपाध्‍या पर एकता को इस कदर गुस्‍सा आया था कि उन्‍होंने उनको शो से ही बाहर निकाल दिया था। ऐसा उन्‍होंने इसलिए किया क्‍योंकि अमर को अपने कैरेक्‍टर के फेमस् होने पर इतना घमंड आ गया था कि वो अपने ही को-स्‍टार से बदतमीजी से बिहेव करने लगे थे और एकता के बार-बार समझाने पर भी वो अपने व्‍यवहार में कोई बदलाव नहीं ला रहे थे। जब पानी एकता के सिर से ऊपर चला गया तो उन्‍होंने अमर को शो से बाहर ही निकाल दिया।

2. स्‍मृति ईरानी- खबरों के मुताबिक क्‍योंकि सास भी कभी बहु थी में लीड रोल निभा रहीं स्‍मृति ईरानी ने 2007 में उस वक्‍त शो को अलविदा कह दिया जब उनके और एकता के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। तब उनकी जगह एकता ने गौतमी कपूर को दे दी। हालांकि शो टीआरपी गिरने की वजह से उहोंने स्‍मृति से अपने मतभेद मिटाए और उनको वापस शो में बुला लिया।

3. राजीव खंडेलवाल-  राजीव एकता के बालाजी टेलीफिल्‍म्‍स के बहुचर्चित सीरियल 'कहीं तो होगा' में बतौर लीड एक्‍टर काम करते थे। एकता और राजीव के बीच किसी बात को लेकर इतना झगड़ा हुआ कि राजीव ने खुले तौर पर ये कह डाला कि उनको अपने करीयर को बनाने के लिए किसी एकता कपूर की जरूरत नहीं है। वहीं एकता ने भी साफ कर दिया कि वो भविष्‍य में कभी भी राजीव के साथ काम नहीं करेगी। हालांकि कुछ सालों बाद इन दोनों ने अपने बीच सब सुलझा लिया लेकिन फिर कभी साथ काम नहीं किया।

4. निवेदिता बासु- एकता सालों से निवेदिता के संग काम कर रही थी। निवेदिता को तो एकता का दायां हाथ कहा जाता था लेकिन 2009 में आपसी मतभेद के चलते एकता और निवेदिता अलग हो गए। हालांकि आततक इस बात का पता नहीं चल सका कि आखिर इन दोनों के बीच किस बात के लिए झगड़ा हुआ था।

5. कंगना रनोट- एकता की फिल्‍म शूटऑउट एट वडाला में कंगना बतौर हिरोइन काम कर रहीं थी। इस फिल्‍म की प्रोमोशन के दौरान कंगना कही भी नहीं दिखाई दी जिससे इस बात का पता चला कि किसी बात पर एकता कंगना से गुस्‍सा थी जिसकी वजह से एकता ने उनको फिल्‍म प्रोमोशन में शामिल नहीं किया। हालांकि बाद में इनके बीच सब ठीक हो गया था।

6. सुनील शेट्टी और संजय दत्‍त- खबर आई थी की एकता ने सुनील शेट्टी की प्रोडक्‍शन कंपनी पॉपकार्न के साथ फिल्‍म बनाने का करार किया है, लेकिन बाद में पता चला कि एकता ने अपने हाथ पीछे कर लिए हैं क्‍योंकि वो फल्‍मों की पटकथा से खुश नहीं थी। इसके बाद खबर आई की उन्‍होंने संजय दत्‍त के साथ अगले चार सालों में पांच फिल्‍मों को को-प्रोड्यूस करने का करार किया है जिसका बजट 250 करोड़ है, लेकिन मतभेद के चलते उन्‍होंने इस करार से भी हाथ पीछे कर लिए और संजय दत्‍त के राइवल संजय गुप्‍ता के साथ दो फिल्‍में बना ली।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk