- वारदात को अंजाम देकर आरोपी भाई परिवार के साथ फरार

- सुपारी देकर हत्या कराना चाहता था आरोपी भाई

Parikshitgarh : गांव रसूलपुर गांवड़ी में बड़े भाई ने घर आए छोटे भाई को पत्नी के साथ मिलकर बलकटी से काट दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। हत्या की जानकारी पर मृतक का दूसरा भाई व ग्रामीण घटनास्थल पर जमा हो गए। पुलिस ने हत्यारोपियों की तलाश में किशनपुर बिराना में दबिश दी, लेकिन वे हाथ नहीं आए। वारदात का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह है मामला

रसूलपुर गांवड़ी गांव निवासी शौकीन पुत्र लखीराम व उसके दो छोटे भाई चांदवीर व पवन उर्फ लीलू गांव में ही रहते हैं। शौकीन अपने परिवार के साथ अलग रहता है। चांदवीर ने तहरीर में कहा है कि शुक्रवार शाम पवन (ख्म्) भाई शौकीन के घर गया था। किसी बात पर विवाद होने पर शौकीन ने पत्नी व पुत्री के देवर के साथ मिलकर बलकटी से हमला कर पवन को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी खून से लथपथ शव को मकान के आंगन में छोड़कर फरार हो गए। दो घंटे बाद इंस्पेक्टर मवाना परशुराम वारदात स्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सीओ किठौर श्वेताभ पांडेय ने भी मौका-मुआयना किया। चांदवीर ने एसओ को बताया कि पवन को किसी ने बताया था कि शौकीन ने उसकी हत्या कराने के लिए किसी को दो लाख रुपये की सुपारी दे रखी है। इसी क्रम में पवन शुक्रवार शाम भाई शौकीन से पूछने गया था। चांदवीर ने भाई शौकीन, उसकी पत्नी ओमवती और लड़की के देवर अंकुर निवासी बुवाडा थाना खतौली के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

माता-पिता की हो चुकी है मौत

मृतक के भाई चांदवीर ने बताया कि करीब दो वर्ष पूर्व उनके माता-पिता की मौत हो चुकी है। बताया कि दो माह पूर्व शौकीन ने उस पर हमला कर सिर फाड़ दिया था।