RANCHI: झारखंड की जनता राज्य से बाप-बेटे की सरकार को हटाए और बीजेपी को पूर्ण बहुमत दिलाए। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को राज्य के विकास की चिंता नहीं है, लेकिन हम इस राज्य को आगे बढ़ाना चाहते हैं। यहां के लोगों की तकदीर बदलना चाहते हैं। यह देश का सबसे खनिज संपन्न राज्य है, फिर भी बदहाल है। अब समय आ गया है जब आप राज्य में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएं।

ये बातें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहीं। वह चाईबासा के टाटा कॉलेज कैंपस में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। कांग्रेस पर बरसते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज हमारे कामकाज का हिसाब मांग रही है, पहले कांगे्रस यह बताए कि उसने अपने कार्यकाल में क्या-क्या काम किया है।

आप चाईबासा वाले हैं, मैं चायवाला हूं

अपनी चुनावी रैली में चाईबासा के लोगों का दिल जीतने के लिए मोदी ने कहा कि आप चाईबासा वाले हैं और मैं चायवाला। ऐसे में हमारा और आपका रिश्ता और भी पक्का है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि झारखंड के जल, जंगल और जमीन पर आदिवासियों का हक है। ये चीजें उनसे कोई नहीं छिन सकता। केंद्र सरकार आदिवासियों का विकास करने के लिए कई सारी योजनाओं पर काम कर रही है। आने वाले दिनों में इसका रिजल्ट भी देखने को मिलेगा।