फिर शुरू हुई दंगल की तैयारी

By: Inextlive | Publish Date: Sat 12-Aug-2017 07:40:35
A- A+

डीएवी में 31 अगस्त को वोटिंग, 1 सितंबर को काउंटिंग

- नामांकन पत्रों की बिक्री 23 अगस्त और नामांकन 25 अगस्त को

- पीजी पाठ्यक्रमों के परिणाम में देरी से जारी होने के चलते पीछे खिसकी डेट

DEHRADUN: डीएवी पीजी कॉलेज में छात्र संघ चुनाव का बिगुल बज गया है। डीएवी कॉलेज में फ्क् अगस्त को मतदान और क् सितंबर को मतगणना होगी। चुनाव कमेटी ने पीजी पाठ्यक्रमों के परिणाम में देरी से जारी होने के चलते यह निर्णय लिया है। मुख्य चुनाव अधिकारी डा। डीके त्यागी ने बताया कि काफी संख्या में छात्रों के प्रवेश सेकेंड और थर्ड सेमेस्टर में नहीं हो पाए हैं। जिस कारण तिथियों में संगठनों की मांग पर बदलाव किया गया है। छात्र संगठन निर्धारित की गई तिथि को लेकर संतुष्ट हैं। बैठक में फ्क् अगस्त को मतदान कराए जाने पर सहमति बनी है। क् सितंबर को मतगणना का कार्य संपन्न होगा। चुनाव के लिए नांमांकन पत्रों की बिक्री ख्फ् अगस्त और नामांकन ख्भ् अगस्त को होगा। चुनाव की अधिसूचना क्म् अगस्त को जारी की जाएगी।

केंद्रीय विवि ने भी बदली तिथियां

डीएवी पीजी कॉलेज के अलावा एचएनबी गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय ने भी अपने चुनाव की तिथियों में बदलाव किया है। विश्वविद्यालय ने ख्8 अगस्त को आयोजित होने वाले छात्र महासंघ चुनाव को भ् सितंबर को आयोजित कराने का फैसला किया है। इसके अलावा गढ़वाल विवि द्वारा एक सितंबर को छात्र संघ चुनाव का आयोजन किया जाएगा।

एसजीआरआर में ख्फ् को वोटिंग

एसजीआरआर पीजी कॉलेज में ख्फ् अगस्त को इलेक्शन संपन्न होंगे। कॉलेज द्वारा चुनाव की अधिसूचना जारी कर दी गई है। क्म् अगस्त से नामांकन पत्रों का वितरण शुरू होगा।

inextlive from Dehradun News Desk