KANPUR: केस्को के ऑफिसर डिफॉल्टर्स से बकाया वसूली के हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। डिसकनेक्शन से लेकर रिकवरी नोटिस तक जारी करा रहे हैं, लेकिन डिवीजन के इम्प्लाइज अपने सीनियर्स की मेहनत पर पानी फेर रहे हैं। दरअसल इम्प्लाइज की डिफॉल्टर्स पर मेहरबानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। ऐसा ही एक मामला कोपरगंज आलूमंडी डिवीजन का सामने आया है। 7.42 लाख रुपए बकाया होने पर केस्को ऑफिसर्स ने कनेक्शन कटवा दिया तो डिवीजन के इम्प्लाइज ने बेटे के नाम पर नया कनेक्शन दे दिया। मामले की जानकारी होने पर केस्को एमडी सौम्या अग्रवाल ने डायरेक्टर टेक्निकल के जरिए जांच शुरू करा दी है।

बकाया वसूली के लिए 13 टीम

डिफॉल्टर्स के डिसकनेक्शन के साथ ही केस्को रिकवरी नोटिस भी जारी कर रहा है। बकाया वसूली के लिए एडमिनिस्ट्रेशन ऑफिसर्स से मिलकर कार्रवाई करा रहे है। बकाएदारों के खिलाफ तेजी से कार्रवाई के लिए ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अभिमन्यु आनन्द ने इन टीमों के साथ 13 संग्रह अमीन भी लगा दिए हैं।

बकाएदारों के घ्ार छापामारी

केस्को के आरसी जारी करने के बाद डिफॉल्टर्स से वसूली के लिए तहसील की टीमों ने छापेमारी शुरू कर दी है। 15 लोगों पर बकाया करीब 5.50 लाख में से 2.50 लाख रूपए की वसूली भी की है। कई डिफॉल्टर्स ने पूरा बकाया बिल जमा कर दिया तो कई ने पार्ट पेमेंट किया है।