- भेलूपुर में युवक ने लगायी फांसी, घरेलू कलह बताई जा रही है वजह

- मंडुवाडीह में भी युवक ने मां की डांट के बाद खुद को लगाई आग

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

जिंदगी की अलग-अलग परेशानियों से तंग आकर दो लोगों ने जिंदगी से नाता तोड़ लिया। भेलूपुर में युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। जबकि मंडुवाडीह में युवक ने खुद को आग लगा ली।

भाई ने देखी लाश

कमच्छा स्थित फल मंडी के पास रहने वाले विक्की गुप्ता 32 वर्ष की लाश पंखे के सहारे नाइलोन की रस्सी से लटकी थी। जिसे शनिवार की रात भाई ज्योति गुप्ता ने देखी। विक्की प्राइवेट फर्म में नौकरी करता था और दो बच्चों के अलावा पत्‍‌नी रेखा गुप्ता के साथ घर पर रहता था। हालांकि रविवार की सुबह विक्की के ससुर और साले के पहुंचने के बाद इन लोगों ने मामले को हत्या बताते हुए विक्की के ही घर वालों पर उसकी जान लेने का आरोप लगाया। वहीं परिजनों के मुताबिक घरेलू कलह के कारण विक्की ने ये कदम उठाया है। इंस्पेक्टर भेलूपुर ने बताया कि सूचना खुद विक्की के परिजनों ने ही दी थी और मौके पर मामला भी सुसाइड का ही लग रहा था। फिर भी आरोप है तो पीएम रिपोर्ट आने के बाद जांच की जायेगी।

मां की डांट नहीं हुई बर्दाश्त

मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के पहाड़ी गांव में रविवार को सुबह घरेलू विवाद से क्षुब्ध होकर मंगल प्रजापति 17 वर्ष ने खुद पर किरोसिन छिड़ककर आग लगा ली। उसे डीरेका अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई। पहाड़ी गांव के हरिनाथ प्रजापति डीरेका में कार्यरत हैं। इनके पांच बच्चो में चार बेटियां और एक बेटा मंगल प्रजापति था। मंगल बिजली का काम करता रहा। सुबह मंगल मां गीता देवी से जेब खर्च के लिए पैसे मांगा था। जिसपर मां ने फिजूलखर्च की बात कहते हुए उसे डांट दिया। इससे गुस्साये युवक ने घर के अंदर घुसकर कमरे में रखा केरोसिन खुद पर छिड़ककर आग लगा ली।