- विद्युत चोरी रोकने में सहयोग करें लोग-डीएम

- आलाधिकारियों ने परखी कैंप की हकीकत

मेरठ। जनपद में बिजली चोरी रोकने के लिए संचालित विशेष अभियान के तहत जिन परिवारों ने विद्युत कनेक्शन नहीं लिए हैं वह परिवार विद्युत विभाग द्वारा आयोजित शिविरों में अपना विद्युत कनेक्शन लेकर भरपूर बिजली का प्रयोग करें। यह बात डीएम समीर वर्मा ने पीवीवीएनएल द्वारा करीम नगर में लगाए गए कैंप के दौरान कहीं।

डीएम, एमडी और एसएसपी पहुंचे

करीमनगर स्थित जूनियर हाईस्कूल परिसर में विद्युत विभाग द्वारा क्षेत्रीय लोगों को विद्युत कनेक्शन दिये जाने हेतु कैंप का आयोजन किया गया था। कैंप का निरीक्षण करने के लिए बुधवार को डीएम समीर वर्मा, एमडी पीवीवीएनएल अभिषेक प्रकाश तथा एसएसपी जे रविंद्र गौड पहुंचे। निरीक्षण के दौरान डीएम समीर वर्मा ने लोगों की समस्या भी सुनीं।

अन्य जगह भी लगाएं कैंप

डीएम समीर वर्मा ने बिजली विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया कि वह इस प्रकार के कैंप अन्य क्षेत्रों में भी आयोजित करें।

मीटर लगाने की मांग

शहर विधायक रफीक अंसारी ने क्षेत्र में विद्युत कनेक्शन के साथ कॉमर्शियल विद्युत कनेक्शन तथा घरों में मीटर लगाने की मांग की। एमडी अभिषेक प्रकाश ने कहा कि जहां बिजली चोरी वाले क्षेत्र संज्ञान में आये हैं वहां पर सबसे पहले विद्युत कनेक्शन दिये जाने हेतु शिविर लगाये जा रहे हैं।

कैंप का आंकड़ा

कनेक्शन दिए- 467

लोड बढ़ाया- 81

मीटर बदले- 77

ये रहे मौजूद

इस दौरान एडीएम सिटी मुकेश चंद्र, चीफ इंजीनियर बिजली डीके गर्ग, एसई आरके राणा सहित पुलिस व बिजली विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।