-मेयर ने दिए आदेश तो टीम ने हटाया अवैध कब्जा

-फ्राइडे को एक साथ दो जगह अभियान चलाकर हटाया अतिक्रमण

BAREILLY:

अतिक्रमण के खिलाफ शहर में चल रहे अभियान ने फ्राइडे को और जोर पकड़ लिया। नगर आयुक्त के आदेश पर एक साथ दो जगह अभियान चलाकर अतिक्रमण ध्वस्त किए गए। सिकलापुर चौराहा से आयुर्वेदिक कॉलेज छात्रावास तक तथा मढ़ीनाथ में संत कृपाल आश्रम से शांति विहार होली चौराहा तक अभियान चलाकर अतिक्रमण ध्वस्त किया गया। इस दौरान करीब 8 दर्जन से ज्यादा अतिक्रमण को ध्वस्त किया गया। मढ़ीनाथ में अभियान के दौरान पार्षद का अतिक्रमण छोड़ने पर लोगों ने हंगामा किया। बाद में मेयर के आदेश पर पार्षद का अतिक्रमण भी टीम ने ध्वस्त कर दिया।

एक तरफ शांति तो दूसरी तरफ हंगामा

मढ़ीनाथ पर अतिक्रमण टीम जब खुशी बुक डिपो, गंगवार मेडीकल स्टोर, शांति मेडीकल स्टोर को ध्वस्त करती हुई वहां के पार्षद के यहां पहुंची तो पार्षद ने अतिक्रमण अभियान रोकने के लिए कहा जब टीम ने मना किया तो पार्षद ने उच्चाधिकारियों को फोन कर अतिक्रमण रुकवाया।

जनता भड़की तो तोड़ा अतिक्रमण

पार्षद ने उच्चाधिकारियों को फोन कर अतिक्रमण रुकवा तो दिया लेकिन यह बात क्षेत्र को रास नहीं आई और लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिस पर टीम प्रभारी ने नगर आयुक्त को फोन कर मामले की सूचना दी जिस पर मेयर ने अतिक्रमण हटाने के आदेश दिए। बाद में टीम प्रभारी ने पार्षद का अतिक्रमण भी ध्वस्त करवा दिया।