-एसडीएम के नेतृत्व में चलाया अभियान, सुपरवाइजर को फटकार

फीरोजाबाद। मंगलवार सुबह नगर में महाबली खूब गरजा। दुकानों के ऊपर पड़े टिनशेड और नालियों पर बनाए गए स्थाई अतिक्रमण को महाबली ने ध्वस्त कर दिया। इटावा रोड पर सड़क के दोनों तरफ दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण किए जाने से राहगीरों को आवागमन में दिक्कतें हो रहीं थी। मंगलवार सुबह एसडीएम राजेश यादव के नेतृत्व में नगर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। इस दौरान उनके साथ नगर पालिका की टीम और पुलिस मौजूद रही। विजय चौक से अभियान शुरू हुआ। यहां से दुकानों के ऊपर डाली गई टिनशेड और अस्थाई अवैध निर्माण ध्वस्त कर दिए गए। अभियान के दौरान किसी को नहीं बख्शा गया। जहां भी अतिक्रमण मिला, उसे ध्वस्त करा दिया गया। अभियान के बाद मार्ग चौड़ा नजर आया। इस दौरान कई दुकानदारों ने दुकानें बंद कर दीं। उपजिलाधिकारी ने दुकानदारों को सख्त हिदायत दी है कि जहां अतिक्रमण हटाया जा चुका है, वहां पर पुन: न करें अन्यथा सख्त कार्रवाई होगी।

नालियां चोक होने पर फटकारअभियान के दौरान नालियां चोक देख उपजिलाधिकारी राजेश यादव का पारा चढ़ गया। उन्होंने पालिका के सफाई सुपरवाइजर विनीत यादव को तलब करते हुए जमकर फटकार लगाई। इस लापरवाही पर ईओ को सुपरवाइजर का वेतन रोकने और कार्रवाई के आदेश दिए। इस पर सुपरवाइजर ने सात दिनों का समय मांगा है।

गंदगी पर मैरिज स्वामी को फटकार

इटावा रोड पर गुलाब वाटिका के नाम से एक मैरिज होम संचालित है। एसडीएम को बताया गया कि समारोह के बाद मैरिज होम संचालक गंदगी को बाहर सड़क पर फेंक देते हैं। इस पर मैरिज होम मालिक को बुलाते हुए चेतावनी दी कि अगर गंदगी सड़क पर फेंकी तो सख्त कार्रवाई होगी।