चार सेंटर्स पर हुई काउंसिलिंग, 25 फीसदी कैंडिडेट्स ही पहुंचे

-चार हजार तक की रैंक वाले कैंडिडेट्स को बुलाया गया काउंसिलिंग के लिए

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ

एकेटीयू की काउंसलिंग के दूसरे दिन सैटरडे को एक से चार हजार रैंक वाले कैंडिडेट्स को सेंटर्स पर रिपोर्टिग करने के लिए बुलाया गया था, लेकिन 25 फीसदी ही कैंडिडेट्स काउंसलिंग कराने के लिए पहुंचे। वहीं, काउंसलिंग को-ऑर्डीनेटर्स का कहना है कि वेबसाइट हैंग होने के चलते कैंडिडेट्स के कॉलेज लॉक नहीं हुए, इस कारण कम संख्या में कैंडिडेट्स आए।

आज से भीड़ उमड़ने की संभावना

सैटरडे को सिद्धि विनायक, एसआरएमएस वूमेन, फ्यूचर कॉलेज और केसीएमटी को पर उत्तर प्रदेश स्टेट एंट्रेस एग्जाम (यूपीएसईई) स्टार्ट हुई। लेकिन पहले ही दिन काउंसलिंग का असर फीका रहा। वेबसाइट <चार सेंटर्स पर हुई काउंसिलिंग, ख्भ् फीसदी कैंडिडेट्स ही पहुंचे

-चार हजार तक की रैंक वाले कैंडिडेट्स को बुलाया गया काउंसिलिंग के लिए

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ

एकेटीयू की काउंसलिंग के दूसरे दिन सैटरडे को एक से चार हजार रैंक वाले कैंडिडेट्स को सेंटर्स पर रिपोर्टिग करने के लिए बुलाया गया था, लेकिन ख्भ् फीसदी ही कैंडिडेट्स काउंसलिंग कराने के लिए पहुंचे। वहीं, काउंसलिंग को-ऑर्डीनेटर्स का कहना है कि वेबसाइट हैंग होने के चलते कैंडिडेट्स के कॉलेज लॉक नहीं हुए, इस कारण कम संख्या में कैंडिडेट्स आए।

आज से भीड़ उमड़ने की संभावना

सैटरडे को सिद्धि विनायक, एसआरएमएस वूमेन, फ्यूचर कॉलेज और केसीएमटी को पर उत्तर प्रदेश स्टेट एंट्रेस एग्जाम (यूपीएसईई) स्टार्ट हुई। लेकिन पहले ही दिन काउंसलिंग का असर फीका रहा। वेबसाइट HTTP://upse.nic.in HTTP://upse.nic.in के हैंग होने के चलते कैंडिडेट्स अपनी च्वॉइस फिल नहीं कर सके। कॉलेज लॉक नहीं होने के कारण कैंडिडेट्स काउंसलिंग कराने के लिए सेंटर्स पर नहीं गए। वहीं, इस काउंसलिंग के माध्यम से बीटेक, बीआर्क, एमबीए सहित नौ कोर्सो में कैंडिडेट्स को एडमिशन मिलेगा। वहीं, काउंसलिंग को-ऑर्डीनेटर अजय प्रताप ने संभावना जताई है कि रविवार से कैंडिडेट्स की अच्छी खासी भीड़ उमड़ेगी।

नहीं आया ओटीपी

एकेटीयू के ओटीपी ने कैंडिडेट्स को खूब परेशान किया। ओटीपी के इंतजार में कैंडिडेट्स घंटों बैठे रहे। जिस कारण वह परेशान हो गए। इसी के चलते कैंडिडेट्स काउंसलिंग नहीं करा सके। कैंडिडेट्स ने एकेटीयू की हेल्पलाइन पर अपनी शिकायतें दजर्1 कराई।

छह से शुरू होगा दूसरा राउंड

सेकंड राउंड म् जुलाई से स्टार्ट होगा, जो क्क् जुलाई तक चलेगा। इसमें फ्रे श रजिस्ट्रेशन, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन, सीट अलॉटमेंट होगा। थर्ड और फोर्थ राउंड क्फ् जुलाई से ख्7 जुलाई तक होगा। इसमें फिर से वही प्रक्रियाएं अपनाई जाएंगी। फ्0 जुलाई को कैंडिडेट्स सेंटर्स पर रिपोर्टिग करेंगे। जहां पर उनकी बॉयोमेट्रिक अटेंडेंस लगेगी। दो अगस्त को शुरू होने वाला पांचवां राउंड आठ अगस्त तक चलेगा।

काउंसलिंग शेड्यूल

ख्म् जून-ब्00क् से क्0 हजार तक

ख्7 जून-क्0,00क् से ब्0 हजार तक

ख्8 जून-ब्0,00क् से लास्ट तक