delete

कुत्‍ते की मौत पर निकाली शवयात्रा, पूरा गांव हुआ शामिल

By: Inextlive | Publish Date: Sat 14-Jan-2017 05:42:05
- +
कुत्‍ते की मौत पर निकाली शवयात्रा, पूरा गांव हुआ शामिल
कुत्‍ता सबसे वफादार जानवर होता है यह तो आपको पता ही होगा। यही वजह है कि मालिक भी अपने इस पालतू जानवर की काफी देखरेख करते हैं। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें फैमिली मेंबर्स अपने पालतू कुत्‍ते की मौत पर सिर्फ रोए ही नहीं बल्‍िक शवयात्रा भी निकाली।

कुत्‍ते की निकाली शवयात्रा
यह मामला मध्‍य प्रदेश के एक गांव का है। जहां एक परिवार अपने पालतू कुत्‍ते का अंतिम संस्‍कार कर चर्चा में आ गया। इसकी खबर आसपास इलाके में भी फैल गई। इस कुत्ते ने अपने मालिक की इस तरह सेवा की जब उसकी मौत हुई तो उसका पूरा परिवार रो पड़ा। अपने इस वफादार साथी के लिए परिवार के लोगों ने एक इंसान की तरह उसकी शवयात्रा निकाली और अंतिम संस्कार किया गया।


17 साल से रहता था साथ में
खबरों की मानें तो यह कुत्ता अपने मालिक के साथ पिछले 17 साल से साथ रहता था। ऐसे में मालिक रामभरोसे को अपने कुत्‍ते से काफी लगाव हो गया था। रामभरोसे की माने तो उनका यह कुत्ता उनके लिए परिवार के सदस्य से कम नही था। जब से यह कुत्ता उनके परिवार में शामिल हुआ तो उनके जीवन की तकलीफें दूर होने लगी। अपने कुत्ते की तारीफ कहतें हैं की उसके मरने के बाद हमारा पूरा परिवार रोया और उसकी कमी हमेशा जिंदगी भर हमे खलने वाली है।

Weird News inextlive from Odd News Desk

 

Webtitle : Entire Village Attends Funeral Procession Of Their Dog