- स्टेडियम में घूमने के लिए 200 रुपये मासिक एंट्री फीस

- पहले से लागू था यह नियम पर देता नहीं था कोई शुल्क

Meerut। कैलाश प्रकाश स्टेडियम में यदि आपको घूमने जाना है तो अब 200 रुपये महीने एंट्री फीस देनी होगी। बिना फीस के अब स्टेडियम में एंट्री नहीं होगी। हालांकि यह नियम पहले से लागू था, लेकिन एंट्री फीस कोई देता नहीं था। लेकिन स्टेडियम ने अब इस पर सख्ती की है। एक अप्रैल से यह नियम लागू कर दिया जाएगा।

कभी-कभी आने वाले खिलाड़ी को भी देनी होगी फीस

प्रतिदिन घूमने के अलावा कभी-कभी खेलने आने वाले खिलाडि़यों को भी अब एंट्री फीस जमा करनी होगी। प्रतिदिन घूमने वालों की तरह ही उन्हें भी 200 रुपये मासिक एंट्री फीस देनी होगी।

खिलाडि़यों को देना होगा 100 रुपये

स्टेडियम में नियमित आने वाले खिलाडि़यों पर कोई फीस नहीं लगाई गई है। पहले की तरह ही नियमित आने वाले खिलाड़ी को 100 रुपये सालाना फीस देनी होगी।

जिम के लिए 1000 रुपये मासिक

कैलाश प्रकाश स्टेडियम में कसरत करनी है। या फिर जिम का उपयोग करना है तो उसके लिए आपको एक हजार रुपये मासिक फीस देनी होगी। आधुनिक मशीनों व उपकरणों के साथ स्टेडियम में नया जिम खोला जा रहा है।

एंट्री फीस लगाना गलत है। अन्य जगहों की तरह ही सुबह और शाम फ्री एंट्री होनी चाहिए। लोगों की सुविधा के लिए ही स्टेडियम बनाया गया है।

एसके सिरोही

मॉर्निग वॉक के लिए कहीं भी एंट्री फीस नहीं है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि मॉनिंग वॉक की फीस ली जा रही है।

रितेश

स्टेडियम में घूमने के लिए अच्छा ट्रेक है। लेकिन मैदान तो अच्छा नहीं है। फीस ले रहे हैं तो कम से कम सुविधा तो दें।

राकेश

एंट्री फीस का पहले से प्रावधान था। लेकिन किसी से चार्ज नहीं लिया जा रहा था। कुछ लोग ही एंट्री फीस जमा कर रहे थे। लेकिन अब बिना एंट्री फीस जमा किए किसी को अंदर नहीं आने दिया जाएगा। एंट्री फीस देने के बाद लोगों को एक पास ईश्यू कर दिया जाएगा।

आले हैदर क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी स्टेडियम