- पीपीगंज के भगवानपुर सब्जी मार्केट में वसूली का मामला

- बधाई गाने जा रहे किन्नरों का पीछा करके लिया बदला

GORAKHPUR: पीपीगंज एरिया के कल्याणपुर में बधाई गीत गाने जा रहे किन्नरों को युवकों ने घेरकर पीटा। घटना से गुस्साए किन्नरों ने पीपीगंज थाना पर जमकर बवाल काटा। सीओ कैंपियरगंज और एसओ कैंपियरगंज ने किन्नरों को समझा बुझाकर शांत कराया। मारपीट करने वाले आरोपियों को अरेस्ट करने के लिए किन्नरों ने पुलिस को वेंस्डे 11 बजे तक की मोहलत दी है।

नाच- गा रहे थे तभी बोल दिया हमला

कल्याणपुर निवासी रामललित के घर बेटा पैदा हुआ है। ट्यूज्डे को बधाई गाने के लिए किन्नर उनके घर जा रहे थे। रास्ते में जंगल औराही, सहिजना निवासी मारुत ने उनका पीछा शुरू कर दिया। कल्याणपुर में पहुंचकर किन्नर गाना गा रहे थे। आरोप है कि क्0 से अधिक लोगों के साथ पहुंचे मारुत ने उनसे मारपीट शुरू कर दिया। मारपीट से गुस्साए किन्नरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस आरोपी मारुत को पकड़कर थाने पहुंची। अन्य आरोपियों को पकड़ने की बात किन्नरों ने हंगामा शुरू कर दिया। सुबह से लेकर दोपहर तक थाने पर बैठे रहे।

सब्जी मार्केट में वसूली को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस का कहना है कि मारुत का भाई कपिश भगवानपुर सब्जी मंडी में कारोबार करता है। दो दिन पहले वह सब्जी बेचने गया तो किन्नर वसूल करने गए। जबरन दुकान वालों से रुपए और सामान की वसूली करने लगे। मारुत का कहना है कि उसके भाई ने रुपए और सब्जी देने से मना किया तो किन्नरों ने उसको पीट दिया। तभी से वह किन्नरों की तलाश कर रहा था। आरोपी मारुत का पुलिस ने शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया। लेकिन मारपीट में शामिल उसके अन्य साथियों को पकड़ने की मांग को लेकर किन्नर थाने पर डटे रहे।

मारपीट के आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। एक व्यक्ति को चालान किया गया है। अन्य की तलाश की जा रही है।

अमरजीत सिंह यादव, एसओ पीपीगंज