टेनिस स्‍टार यूजनी बुशार्ड को शर्त हार कर फैन के साथ जाना पड़ा ब्‍लाइंड डेट पर

By: Molly Seth | Publish Date: Wed 08-Feb-2017 02:08:00
A- A+
टेनिस स्‍टार यूजनी बुशार्ड को शर्त हार कर फैन के साथ जाना पड़ा ब्‍लाइंड डेट पर
अमेरिका में सुपर बॉल चैंपियनशिप में भले ही ज्‍यादा फैन अटलांटा फाल्कंस फुटबॉल टीम के हों और न्यू इंग्लैंड पेट्रियोट्स टीम से उसकी हार पर वो निराश हो गए हों पर एक शख्‍स ऐसा था जो खुशी से नाच रहा था क्‍योंकि उसके दो दो सपने पूरे हो गए थे। पहला ये कि उसकी पसंदीदा फुटबॉल जीत गयी और दूसरा उसे कनाडा की स्‍टार टेनिस प्‍लेयर यूजनी बुशार्ड के साथ डेट पर जाने का मौका मिला था। कैसे जानने के लिए पढ़िए पूरी स्‍टोरी।

यूजनी को शर्त में हराया
दरसल रविवार को अटलांटा फाल्कंस और न्यू इंग्लैंड पेट्रियोट्स फुटबॉल टीमों के बीच अमेरिकी सुपर बॉल चैंपियनशिप एनएफएल का फाइनल मैच चल रहा था। शिकागो के टॉम ब्रेडी न्यू इंग्लैंड पेट्रियोट्स के फैन हैं। पहले क्वार्टर तक अटलांटा फाल्कंस की टीम 21-0 की बढ़त पर थी। इसके बावजूद ब्रेडी को यकीन था कि उसकी फेवरेट पेट्रियोट्स टीम जीतेगी। इस भरोसे को जताता हुआ ट्वीट भी उन्‍होंने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्‍ट कर दिया जिसके बाद फाल्कंस की फैन टेनिस स्‍टार और पूर्व विंबल्‍डन फाइनलिस्‍ट रह चुकी यूजनी बुशार्ड ने उनकी जीत की उम्‍मीद पर कहा कि इस बार तो अटलांटा की टीम ही चैंपियन बनेगी।
जब सानिया मिर्जा ने दिया राजदीप सरदेसाई को करारा जवाब

ड्रग विवाद के बाद पहली बार सामने आई सारापोवा की तस्‍वीरें


हार गयीं शर्त
ऐसा लग ही रहा था कि अटलांटा आसानी से जीतेगी, क्योंकि पेट्रियोट्स की टीम एक भी अंक नहीं बना पाई थी। पर पेट्रियोट्स के फैन टॉम को भरोसा था कि गत चैंपियन टीम वापसी जरूर करेगी। इसके चलते उन्होंने ट्विटर पर ही बुशार्ड से शर्त लगा ली कि अगर पेट्रियोट्स टीम ने चैंपियनशिप जीती, तो उन्हें उसके साथ डेट पर जाना पड़ेगा। बुशार्ड ने बिना सोचे तुरंत हां कर दी। उन्‍हें यकीन था कि विरोधी टीम अब वापसी नहीं कर पाएगी, लेकिन सब उल्टा हो गया। अचानक दूसरे और तीसरे क्वार्टर में भी पिछड़ रही पेट्रियोट्स की टीम ने फाइनल क्वार्टर में 19 अंक बनाए। इसके बाद पेट्रियोट्स टीम ने 34-28 से जीत दर्ज कर ली। अब बुशार्ड शर्त हार चुकी थीं। इसलिए उन्‍होंने टॉम के साथ ब्‍लाइंड डेट पर जाना मंजूर कर लिया। बाद में यूजनी ने ट्वीट किया कि उन्‍होंने इस हार से सीख ली है कि अब वे कभी शर्त नहीं लगायेंगी।
स्पोर्ट्स इलस्ट्रेड पत्रिका: 2015 की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनीं सेरेना विलियम्‍स

 

Sports News inextlive from Sports News Desk

खबरें फटाफट