- मंगलम टावर के कैंपस में फ्राइडे को हुई घटना

- मनबढ़ युवकों ने बाइक में लगाई आग, दहशत में रहे लोग

GORAKHPUR: गोलघर स्थित मंगलम टावर के कैंपस में युवती से छेड़छाड़ करने को लेकर विवाद हो गया। मनबढ़ों ने छेड़छाड़ का विरोध करने वाले युवक को पीट दिया। मनबढ़ों की पिटाई के बाद चुपचाप लौट गए युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर बदला लिया। छेड़छाड़ करने वाले युवकों की शॉप में घुसकर पिटाई की। इस दौरान किसी ने बाहर खड़ी एक बाइक में आग लगा दी। फायर ब्रिगेड ने आग को काबू किया। दोनों पक्षों में किसी ने तहरीर नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि शार्ट सर्किट से बाइक में आग लग गई थी।

युवती को छेड़ने से मना करने पर हुआ विवाद

बताया जाता है कि फ्राइडे दोपहर करीब तीन बजे एक युवक और एक युवती मंगलम टावर से निकल रहे थे। तभी वहां मौजूद पांच छह लोगों ने युवती को देखकर फब्तियां कस दी। युवती के साथ मौजूद युवक ने जब इसका विरोध किया तो मनबढ़ों ने उसकी पिटाई कर दी। किसी तरह से मामला शांत कराकर युवक और युवती चले गए। करीब आधे घंटे बाद युवक अपने क्0-क्भ् साथियों के साथ लौटा। मंगलम टावर के एक शॉप में बैठे मनबढ़ों की जमकर पिटाई की। मारपीट से अफरा-तफरा मच गई। थोड़ी देर में मारपीट करने वाले युवक फरार हो गए।

कार से आए युवकों ने फूंक दी बाइक

विवाद के बाद पहुंचे कार सवार युवकों ने कैंपस में खड़ी एक बाइक में आग लगा दी। पब्लिक की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने पहुंचकर आग को काबू कर लिया। जली हुई बाइक को पुलिस ने जटेपुर चौकी पर खड़ा कर दिया। कुछ लोगों ने बताया कि युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले युवक एक पूर्व छात्र नेता से जुडे़ हैं। पूर्व छात्रनेता सिटी में सूद के बिजनेस को लेकर चर्चा में रह चुका है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में किसी तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली। बाइक ऑनर ने शार्ट सर्किट से बाइक में आग लगना बताया।

मारपीट का कोई मामला सामने नहीं आया। यदि किसी ने तहरीर दी तो जांच करके कार्रवाई की जाएगी। बाइक में शार्ट सर्किट से आग लगी थी जिसे समय रहते काबू कर लिया गया।

एसएन सिंह, चौकी प्रभारी, जटेपुर