RANCHI : सेंट जेवियर्स कॉलेज के बीबीए डिपार्टमेंट की ओर से आयोजित आरोहन के सेकेंड डे मेजबान सेंट जेवियर्स कॉलेज के ही स्टूडेंट का टैलेंट सबसे अधिक देखने को मिला। ट्यूज्डे को इस प्रोग्राम में टोटल पांच इवेंट्स ऑर्गनाइज किए गए, जिसमें से चार में कॉलेज के स्टूडेंट्स ने बाजी मारी है।

पांच इवेंट्स में दिखाया टैलेंट

सेंट जेवियर्स कॉलेज में बीबीए डिपार्टमेंट की ओर से चल रहे आरोहन प्रोग्राम में ट्यूज्डे को कुल पांच इवेंट्स ऑर्गनाइज किए गए। इसमें अंताक्षरी,सोलो सांग,बिजनेस क्विज, बिजनेस बैरेल और फैशन शो शामिल हैं। फैशन शो में करेंट फैशन पर स्टूडेंट ने रैंप वाक किया। इसमें क्म् कॉलेजेज और इंस्टीट्यूट्स पार्टिसिपेट कर रहे हैं।

छा गए जेवेरियंस

प्रोग्राम में हुए पांचों इवेंट में मेजबान सेंट जेवियर्स कॉलेज के स्टूडेंट्स का परफारमेंस दमदार रहा। तीन इवेंट के फ‌र्स्ट प्राइज इनके ही कब्जे में रहा। इसमें सबसे पहले हुए अंताक्षरी में सेंट जेवियर्स कॉलेज के इंद्रनील एंड ग्रुप को फ‌र्स्ट प्राइज,आइएमएस के दीपिका एंड ग्रुप को सेकेंड और जेवियर की नंदिनी एंड ग्रुप थर्ड रही। इसके बाद हुए इवेंट सोलो सांग में कॉलेज के बीबीए स्टूडेंट अश्रि्वनी फ‌र्स्ट,वंदना सेकेंड और भावनी को थर्ड पोजीशन मिला। बिजनेस क्विज में जेवियर के हर्षित एंड ग्रुप को फ‌र्स्ट,गोस्सनर के सुशांत एंड ग्रुप को सेकेंड और जेवियर के अविनाश एंड ग्रुप को थर्ड पोजिशन मिला। इसके बाद हुए बिजनेस बैरेज में बीआईटी की कीर्तिका फ‌र्स्ट,जेवियर के अविनाश सेकेंड और जेवियर के मारियो मार्टीन को थर्ड पोजीशन मिला। इसके बाद हुए फैशन शो में करेंट फैशन के टॉपिक पर जेवियर की नेहा एंड ग्रुप को फ‌र्स्ट प्राइज,नंदिनी एंड ग्रुप को सेकेंड और जेसन एंड ग्रुप को थर्ड प्राइज मिला।

आज है इवेंट का लास्ट डे

आरोहन प्रोग्राम का आज लास्ट डे है। इसमें क्ख्.फ्0 बजे से ग्रुप डांस और ख्.फ्0 बजे से फैशन शो का आयोजन किया जाएगा।