-कराटे की ट्रेनिंग करके लौटते समय कोहाड़ापीर के पास शोहदे ने की ग‌र्ल्स से छेड़छाड़

-विरोध करते हुए ग‌र्ल्स ने शोहदे की कर दी पिटाई, घर भी ढूंढ निकाला

BAREILLY:

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बानखाना के पास बाइक सवार एक शोहदे ने ट्यूजडे को साइकिल सवार युवतियों से अश्लील कमेंट कर दिया। जब युवतियों ने विरोध किया तो आरोपी गाली देने लगा। इस पर गुस्साई युवतियों ने शोर मचाकर आरोपी को पकड़ना चाहा, तो वह बाइक लेकर फरार हो गया। जब युवतियों ने आसपास के लोगों से उसके बारे में जानकारी तो उन्होंने आरोपी का घर बता दिया। आरोप है जब युवतियों ने आरोपी के परिजनों से शिकायत की तो वह मारपीट पर उतारू हो गए। तंग आकर युवतियां प्रेमनगर थाने पहुंची और कार्रवाई के लिए तहरीर दे दी है।

दोपहर 11:30 बजे की वारदात

बानखाना के पास सुबह करीब 11:30 बजे कराटे ट्रेनर अपनी स्टूडेंट के साथ साइकिल से शिव विहार कॉलोनी जा रही थी। तभी पीछे से आए एक बाइक सवार बराबर में आया और कराटे गर्ल से साइकिल हटाने के लिए धमकाने लगा। जब स्टूडेंट ने विरोध किया तो वह अश्लील हरकतें करते हुए युवती का हाथ पकड़कर घसीटने लगा। यह सब नजारा जब कराटे ट्रेनर ने देखा तो वह वहां पर पहुंची और शोहदे को लात घूंसों से पिटाई कर सबक सिखा दिया।

जान बचाकर भागा

छेड़खानी कर रहे शोहदे की पिटाई देख वहां पर लोगों की भीड़ लगनी शुरू हो गई। इसी बीच मौका पाकर शोहदा वहां से भाग गया। जब दोनों युवतियों ने शोहदे के बारे में पूछताछ की तो वहां पर लोगों ने बताया कि आरोपी के पिता का नाम कमरूद्दीन निवासी एक मीनार मस्जिद के पास बताया। जब दोनों युवतियां शोहदे के घर पर शिकायत करने पहुंची तो वहां पर शोहदा तो नहीं मिला, लेकिन परिजनों धमका कर भगा दिया। परेशान दोनों युवतियों ने प्रेमनगर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

---------------

मारपीट में एनसीआर दर्ज कर ली गई है, पुलिस आरोपी के घर दबिश देने गई थी, लेकिन वह घर से फरार है। आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी।

राजेश सिंह, एसएचओ प्रेमनगर