बारादरी में स्कूल से लौट रही छात्रा का साथी के साथ किया पीछा

चाचा ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा,

आरोपी के परिजनों की लड़की के परिजनों से थाने में हुई नोकझोंक

BAREILLY: बारादरी में कालेज से घर लौट रही छात्रा का जिला बदर एक युवक ने साथी के साथ पीछा किया। यही नहीं छात्रा से छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा ने शोर मचाया तो दोनों भागने लगे, लेकिन वहां से गुजर रहे छात्रा के चाचा ने जिला बदर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी को पकड़कर थाना ले जाने पर उसके पक्ष के लोग भी आ गए और पुलिस के सामने ही झगड़ा करने लगे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है।

अश्लील हरकतें करने लगा

संजय नगर की रहने वाली छात्रा रिखी सिंह ग‌र्ल्स इंटर कालेज में 12वीं की स्टूडेंट है। उसके पिता पेशे से ड्राइवर हैं। छात्रा ने बताया कि मंडे सुबह करीब साढ़े दस बजे वह स्कूल से घर लौट रही थी। जैसे ही वह श्मशान के समीप पहुंची तो दो युवकों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। वह डरती हुई अपने घर के पास पहुंच गई तो गली में युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवकों के अश्लील हरकतें करने पर उसने शोर मचा दिया। वहीं छात्रा के चाचा ने बताया कि वह भी घर की ओर आ रहे थे तो उन्होंने गोविंदा व उसके साथी सुमित को भतीजी का पीछा करते हुए देख लिया। जिसके बाद उन्होंने गली में गोविंदा को पकड़ लिया, लेकिन सुमित भागने में कामयाब हो गया।

18 अगस्त को किया गया था जिले से बाहर

वहीं, जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि गोविंदा जिला बदर है। उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। एडीएम सिटी की कोर्ट ने 25 जुलाई को उसके खिलाफ जिला बदर का आदेश दिया था। पुलिस उसे 18 अगस्त को जिले से बाहर बॉर्डर पर छोड़कर आ गई थी, लेकिन वह कानून का उल्लंघन करते हुए जिले में ही घूम रहा था। वहीं गोविंदा का कहना है कि लड़की का चाचा उसके दोस्त सुमित को पीट रहा था। जब वह सुमित को बचाने पहुंचा तो उसे पकड़ लिया गया। उस पर छेड़छाड़ का झूठा आरोप लगाया है।