- COMEDK की परीक्षा के लिए पटना और जयनगर से खुलगी ट्रेन

- WBJEE की परीक्षा के लिए पटना और दरभंगा से खुलेगी ट्रेन

PATNA : ईस्ट सेंट्रल रेलवे एग्जाम में शामिल होने जा रहे परीक्षार्थियों के लिए एक खुशखबरी है। अब उन्हें परीक्षा में शामिल होने के लिए ट्रेनों में धक्का नहीं खाना पड़ेगा और न ही रतजगा कर दौड़ते-भागते स्टेशन आना पड़ेगा। क्योंकि ऐसे परीक्षार्थियों के लिए ईस्ट सेंट्रल रेलवे स्पेशल ट्रेन चलाने वाली है। बंगलुरु में हाने वाली COMEDK की परीक्षा के लिए बिहार से पूमरे दो ट्रेन चलाने वाली है।

पटना व जयनगर से चलेगी ट्रेन

एक ट्रेन पटना से व एक ट्रेन जयनगर से चलेगी। गाड़ी संख्या 02353-02354 पटना बंगलुरु सिटी पटना परीक्षा स्पेशल ट्रेन 7 मई गुरुवार को 20.10 में खुलेगी और यह ट्रेन 11 मई सोमवार को 00.30 बजे बंगलुरु सिटी से खुलेगी। वहीं गाड़ी संख्या 05589-05590 जयनगर बंगलुरु कैंट परीक्षा स्पेशल 6 मई बुधवार को जयनगर से 14.30 बजे खुलेगी और यही ट्रेन बंगलुरु कैंट से 11 मई सोमवार को 5 बजे खुलगी। मालूम हो कि ट्रेनों का किराया मेल-एक्स्प्रेस गाडि़यों के बराबर ही होगा।

हावड़ा के लिए चलेगी दो ट्रेन

WBJEE की परीक्षा के लिए भी ईसीआर की तरफ से दो ट्रेन चलाने की घोषणा की गई है। गाड़ी संख्या 0ख्फ्म्0-0ख्फ्भ्9 पटना हावड़ा परीक्षा स्पेशल ट्रेन पटना से ब् मई सोमवार को ख्0.क्0 बजे खुलेगी और म् मई बुधवार को ख्0.क्0 बजे ही हावड़ा से खुलेगी। वहीं गाड़ी संख्या 0भ्ख्फ्ब्-0भ्ख्फ्फ् दरभंगा कोलकाता परीक्षा स्पेशल भ् मई को म्.क्भ् में दरभंगा से खुलेगी और वापसी में यह ट्रेन कोलकाता से इसी दिन ख्क्.ब्0 बजे खुलेगी।